इस तरह की ज्वेलरी देगी आपको फंकी लुक
इस तरह की ज्वेलरी देगी आपको फंकी लुक
Share:

लड़कियां हैवी की बजाए फंकी और स्टेटमेंट स्टाइल एक्सेसरीज ज्यादा पसंद कर रही है. फैशन ट्रेंड की बात करें तो हैवी या फिर लाइट ज्वेलरी लड़कियां अपने स्टाइल स्टेटमेंट से कोई सम्झुअत नहीं करती. ऐसे में अगर आप भी कुछ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक अपनाना चाहती हैं तो इन ज्वेलरी को कैरी कर सकती हैं. आइये हम बता देते हैं कुछ ऐसे ही ऑर्नामेंट्स के बारे में जो आपके ट्रेंडी लुक देने वाले हैं. 

यह ज्वैलरी कैरी करने में काफी कंफर्टेबल होती हैं. फिर भले ही आप अपनी मंहगी से मंहगी आउटफिट्स कैरी करें या न करें लेकिन इसके बिना ड्रेस भी ग्रेसफुल नहीं रहती है. अगर आप ज्यादा हैवी नेकलेस कैरी नहीं करना चाहती है तो लॉन्ग स्टेटमेंट नेकलेस ट्राई करें. फैशन की दुनिया में यही ज्वेलरी ट्रेंड कर रही है. इसे आप अपने वेस्टर्न लुक के साथ कैरी कर सकते हैं चाहे कैसी भी ड्रेस हो ये ज्वेलरी आपको सूट करने वाली है. 

इन नेकलेस को आप केवल अपनी ट्रेडीशनल आउटफिट्स के साथ ही नहीं, बल्कि वेस्टर्न वियर के साथ भी कैरी कर सकती है. वैसे तो इन दिनों चौकर का फैशन खूब देखने को मिल रहा है लेकिन अगर कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो यह लॉन्ग नेकलेस ट्राई करें, जो आपके वेस्टर्न वियर को भी खूबसूरत लुक देंगे.

वेस्टर्न लुक की शौक़ीन हैं तो ये ड्रेस करें ट्राई

ड्रेस के साथ ऐसे करें मैचिंग आई मेकअप, दिखेंगी अट्रैक्टिव

खुद को ज्यादा कूल बनाना है तो इस तरह की रखें बियर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -