26 मार्च को गाजियाबाद पहुंचेंगी सुषमा स्वराज, प्रचार अभियान में लेंगी हिस्सा
26 मार्च को गाजियाबाद पहुंचेंगी सुषमा स्वराज, प्रचार अभियान में लेंगी हिस्सा
Share:

नई दिल्ली : चुनावी शंखनाद के बाद अब राजनीतिक दल प्रचार अभियान में जुट गए हैं। भाजपा की तरफ से पश्चिमी यूपी में स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम घोषित कर दिए गए हैं। 26 मार्च को भाजपा नेत्री एवं केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गाजियाबाद में पार्टी प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के लिए वोट मांगेंगी। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित तमाम दिग्गज यहां पर जनसभाएं करेंगे। उधर, सपा की तरफ से अखिलेश यादव, रालोद से अजित सिंह और जयंत चौधरी व बसपा सुप्रीमो मायावती भी गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाएं करेंगी। 

आज से दिल्ली में बीजेपी करेगी विजय संकल्प सभा का आयोजन

बीजेपी ने तैयार किया मेगा प्लान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने की उम्मीद है। भाजपा ने प्रचार के लिए मेगा प्लान तैयार किया है। नामांकन के बाद से नौ अप्रैल की शाम तक पार्टी किसी बड़े नेता की जनसभा व रोड शो कराने की तैयारी है। अप्रैल के प्रथम सप्ताह में सीएम तो दूसरे सप्ताह में राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा होगी। इसी बीच पीएम मोदी की भी जनसभा कराने की तैयारी है, जिसको लेकर पार्टी के नेता समय मांग रहे हैं। 

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने काटा टिकट, तो 'शत्रु' ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास

ऐसा है पूरा प्लान 

जानकारी के मुताबिक पार्टी ने प्लान बनाया है कि विधानसभा वार दिग्गज नेताओं व स्टार प्रचारकों की कम से कम एक सभा व रोड शो अनिवार्य तौर पर कराया जाए। उधर, सपा ने भी बसपा व रालोद के साथ मिलकर प्लान बनाया है। शनिवार शाम को पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर जनसभा के लिए समय मांगा है। वहीं, बसपा ने भी अपनी सुप्रीमो से जनसभा का समय मांग लिया है। 

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की 6वीं लिस्ट, इन्हे मिला टिकिट

आज से लोकसभा चुनावों में प्रचार की शुरुआत करेंगे योगी आदित्यनाथ, ऐसा है पूरा कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव: परेश रावल नहीं लड़ेंगे चुनाव, लेकिन पार्टी के लिए करते रहेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -