लोकेश राहुल खेल सकते है दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में
लोकेश राहुल खेल सकते है दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में
Share:

भारत के शानदार और ताबड़तोड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी महीने से खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज उनके करियर की सबसे परीक्षा मानी जाएगी। अगले महीने 5 नवंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए राहुल लोकेश अपनी जगह सुनिश्चित करना बिलकुल तय है, हालांकि मुरली विजय और शिखर धवन पहले से टीम में होने की वजह से सलामी बल्लेबाज के रूप में अंतिम एकादश में जगह बनाना मुश्किल होगा।

ताबड़तोड़ बल्लेबाज लोकेश राहुल यह सोचकर खेल के लिए मेहनत कर रहे है की उन्हें मोहाली में 5 नवंबर से होने वाले पहले टेस्ट मैच में शामिल कर लिया जायेगा और सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारा जा सकता है। 

लोकेश राहुल ने कहा की "अभी तक यह (दक्षिण अफ्रीकी सीरीज) मेरे लिए सबसे बड़ी परीक्षा होगी। लेकिन सभी कुछ अपने आप में चुनौती है। श्रीलंका टीम भी बेहद मजबूत टीम है। ऑस्ट्रेलिया नि:संदेह हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। मुझे खुशी है कि मैं अपने करियर के शुरुआती दौर में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका जैसी टीमों के खिलाफ खेल रहा हूं। इससे मुझे क्रिकेटर के रूप में मैं मजबूत बनने में मदद मिलेगी।"

राहुल ने अगस्त में अंतिम हफ्ते में श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। इसकी वजह यह थी की वे चोटिल थे, और कर्नाटक की और से रणजी ट्रॉफी के पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -