लोकेश को बाहर से मिल रहा है फुल सपोर्ट

लोकेश को बाहर से मिल रहा है फुल सपोर्ट

बिग बॉस शो में इंडिया वालों को बाहर से उनकी फॅमिली दोस्तों और शहर का फुल सपोर्ट मिल रहा है. उनकी हर संभव कोशिश रहती है कि उनका कंटेस्टेन्ट किसी भी तरह घर में टिका रहे. लोकेश कुमारी को भी लेकर ऐसा ही कुछ देखा जा रहा है. बॉस-10 का हिस्सा बने इंडिया वाले को शो में बनाए रखने के लिए, उनके परिवार उनके लिए वोट मांग रहे हैं। इन्होंने दर्शकों से वोट की अपील के लिए पोस्टर चिपकाने और स्टिकर बांटने का रास्ता चुना है।

इनके जरिए ये अपने प्रतिभागी के लिए वोट करने की अपील कर रहे है। पहले नोयडा के महावीर गुर्जर के परिवार ने फ्लाइअर और कार स्टिकर बांटकर उनके लिए वोट करने की अपील की, तो अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के सत्यवती कॉलेज से ग्रेजुएट लोकेश कुमारी शर्मा के परिवार ने कैंपस की दीवारों पर पोस्टर चिपकाकर उनके लिए वोट करने की अपील की है। नॉर्थ कैंपस और आदर्श नगर, बुराड़ी में उसके कॉलेज की दीवारों पर पोस्टर चिपकाए हैं।

पोस्टर चिपकाकर लोगों से उसके लिए वोट करने की अपील की है। जिस दिन लोकेश नोमिनेट हुई, उसी दिन घरवालों ने खुद जाकर पोस्टर लगाए।' घरवालों का कहना है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी से पास आउट कोई भी स्टूडेंट जब किसी प्लेटफॉर्म पर पहुंचता है तो सभी स्टूडेंट्स उसे सपोर्ट करते हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि लोकेश को भी सपोर्ट मिलेगा। पोस्टर्स उन्हीं जगहों पर लगाएं हैं, जहां पहले से दूसरे पोस्टर लगे थे।

हिना खान छोड़ रही है ये रिश्ता क्या कहलाता है

घरवालों के बीच बढ़ी तकरार