घरवालों के बीच बढ़ी तकरार

घरवालों के बीच बढ़ी तकरार

कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में बानी घर पर ओमजी के बारे में कहती है कि उन्हे घर पर जो भी करने का मन है वे करें। गौरव कहते हैं कि उनकी उम्र को देख कर वो उन्हें कुछ काम करने को नहीं कहते। मनु, ओमजी को कहते हैं कि उनका घर पर जो भी मन करे वो करे और जो मन ना करें वो ना करें। बिग बॉस नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान नीतिभा से पूछते हैं कि वे इस हफ्ते किसे इम्युनिटी के तहत नॉमिनेट करना चाहेंगी।

उन्होंने बताया कि इस हफ्ते स्वामी ओमजी और कैप्टन बानी सेफ हैं। बिग बॉस, बानी से कहते है कि उनका कैप्टन होने के नाते परफॉर्मेंस खराब होने के कारण उन्हें किसी सदस्य को नॉमिनेट करने के अधिकार से वंचित रखते हैं। बिग बॉस बाकी घरवालों को घर के किसी चार सदस्य को नॉमिनेट करने को कहते है जो घर पर काफी बोरिंग हैं। सभी इस बात पर डिस्कस करते हैं। बानी मानती हैं कि उनकी टीम से काश किसी को इसमें वोट ना मिले।

वो इस बात को लेकर अफसोस करती है कि उसके हाथ से नॉमिनेशन ये अधिकार छिन गया। स्वामी ओमजी, मोना को नॉमिनेट करते हैं तो मनु उन पर हाथ उठाते हैं कि वे उनकी लाइफ में हस्तक्षेप ना करें। ओमजी कहते हैं कि मोना, मनु की प्रेमिका हैं। ये सुन कर मोना, ओमजी पर गुस्सा करती हैं और उन्हें बुड्ढ़ा साला कहती हैं।

फिरंग में फिर दिखेगा कपिल का रंग