फ्रिज में बंद होकर की ये घिनौनी हरकत
फ्रिज में बंद होकर की ये घिनौनी हरकत
Share:

दुनियाभर में आए दिन कुछ ऐसी बातें या घटनाएं होती रहती हैं, जो सभी का ध्यान खींचती है और उनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है. ये चीजें कभी अचानक तो कभी जान बूझकर की जाती हैं. इसके अलावा कुछ लोग अनोखा काम कर अजब-गजब की दुनिया में अपना नाम दर्ज कराते हैं.

आज हम आपको जिस व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं उसे भी कुछ हद तक इस दुनिया का हिस्सा माना जा सकता है. दरअसल यह घटना अमेरिका में मार्शफील्ड की है. वहां जर्मी वान अर्ट नाम का 38 साल का आदमी मार्शफील्ड क्विक ट्रिप नाम की दुकान पर रात में बीयर खरीदने गया था. और जाने किसी कारणवर्ष या गलती से उस स्टोर के बियर कूलर में बंद हो गया.

सुबह 6 बजे जैसे ही एक कर्मचारी ने दरवाजा खोला जर्मी भाग गया. तब स्टोर मैनेजर ने पुलिस से शिकायत की कि जर्मी रातभर में एक बीयर व तीन माल्ट बीवरेज पी गया. पुलिस ने कुछ ही देर में जर्मी को दबोच लिया और इस पूरी प्रतिक्रिया पर जर्मी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह बीयर लेने दुकान पर गया था और मध्यरात्रि से पहले अपने आप कूलर में बंद हो गया. पुलिस का कहना है कि जर्मी की नीयत ठीक नहीं थी और अगर वो चाहते तो किसी को भी मदद के लिए पुकार सकते थे क्योंकि क्योंकि कूलर पर कांच का दरवाजा था.

रंगोली है या स्टिकर ?? इतनी सफाई

Video : इस खूबसूरत लड़की ने किया बेहद ही शानदार डांस

जब ऐसी हो जिम ट्रेनर तो कौन घर में रुकना पसंद करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -