टैक्सी में सवार हो बैग में बम रखकर आए थे बेल्जियम हमले के आतंकी
टैक्सी में सवार हो बैग में बम रखकर आए थे बेल्जियम हमले के आतंकी
Share:

ब्रसेल्स : बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में हुए आत्मघाती हमले में कहा जा रहा है कि आतंकी विस्फोटक अपने बैग में लेकर आए थे। हमले में 35 लोगों की जानें गई। यह जानकारी स्थानीय मेयर ने दी। जावेंतेम के मेयर फ्रांसिस वरमीयरेन के अनुसार, वे एक टैक्सी में अपना सूटकेस लेकर आए थे।

दो हमलावरों ने अपने सूटकेस को ट्रॉली पर रखा और तीसरा सूटकेस ट्रॉली पर रखने से पहले ही हमलावर घबरा गया, इसलिए तीसरा बम फटा ही नहीं। उन्होने बताया कि बाद में बम निरोधक दस्ते ने इसमें विस्फोट करवाया। मेयर ने एयरपोर्ट पर हुए हमले के बारे में कहा कि यह एक युद्ध क्षेत्र बन गया था, जिसे देखना भयावह था, इससे गुजर पाना भी डरावना था।

एक संघीय प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि पहले दो ही हमलावर थे और वो तीसरे हमलावर को ढूंढ रहे थे, जिसका बम नहीं फटा था। पुलिस ने संदिग्धों को वांछित बताते हुए सीटीवी से ली हुई तस्वीर के साथ एक नोटिस जारी किया है। तस्वीर में एक व्यक्ति चश्मा लगाए हुए है और उसकी दाढ़ी भी है।

उसने सफेद जैकेट के साथ काली रंग की हैट पहन रखी है। संदिग्ध एक बड़े से काले बैग वाले ट्रॉली को धकेल रहा है। उसके साथ दो अन्य लोग भी है। दोनों ने अपने बाएं हाथ में काले रंग के गलब्स पहन रखे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -