घर में छिपकली देखते ही करें यह काम, नहीं होगी धन की कमी
घर में छिपकली देखते ही करें यह काम, नहीं होगी धन की कमी
Share:

दुनियाभर में जितने भी घर होंगे उनमे सभी घरों में छिपकली देखने को मिलती है हम सभी ने छिपकली को घरों में देखा है लेकिन उसे देखने के बाद हम सभी कोई रिएक्ट नहीं करते हैं और एक साधारण घटना समझ कर इग्नोर कर देते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि शास्त्रों में प्रकृति का अहम हिस्सा व्यक्ति के साथ, साथ जंतु को भी माना गया है और ऐसे में जीव जंतुओं से बहुत सी शुभ - अशुभ बातें जुड़ी हुई है जो छिपकली से भी जुडी है लेकिन क्या वह हम बताते हैं.

1. आपको बता दें कि शास्त्रों में बताया गया है कि अगर छिपकली दीपावली की रात घर में दिखाई दे तो छिपकली को माता लक्ष्मी का रूप माना जाता है क्योंकि इस रात घर में छिपकली दिखाई देना शुभ माना जाता है साथ ही यह भी माना जाता है कि दीपावली की रात घर में छिपकली आने से सुख-समृद्धि बनी रहती है और आर्थिक तंगी दूर रहती है. इसी के साथ घर में धन लाभ पुरेसाल मिलता है.

2. ऐसा भी है कि शास्त्रों की माने तो घर में छिपकली देखते ही मंदिर में रखे कंकू और चावल लेकर छिपकली पर छिड़क दें और उस समय मन ही मन अपनी मनोकामनाएं बोले. अब अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके मन की मनोकामनाएं जल्दी ही पूरी हो जाएगी इसी के साथ ही इस साधारण टोटके को करने से घर में धन की कमी कभी भी नहीं होती है.

अगर पर्स में रख ली इनमे से कोई भी एक चीज़ तो बन जाएंगे अम्बानी

अगर आप भी करते हैं यह तीन काम तो कभी नहीं बन सकते अमीर

दरवाजे पर इस एक चीज़ को लटकाने से आपके घर दौड़कर आएगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -