दोस्तों के साथ रहना और पेरेंट्स के साथ रहना, ऐसा होता है माहौल
दोस्तों के साथ रहना और पेरेंट्स के साथ रहना, ऐसा होता है माहौल
Share:

हॉस्टल या फिर रूम में रहना और अपने पेरेंट्स के साथ रहना. दोनों  में बहुत ही अंतर है. हमे पेरेंट्स के साथ सब कुछ तरीके से करना पड़ता है वहीँ हम अपने दोस्तों के साथ रहते हैं तो कुछ भी करते हैं. आपने भी यही देखा होगा जब आप अपने दोस्तों के साथ होते हैं तो किसी भी चीज़ का ध्यान नहीं रखते बल्कि उनके साथ मस्ती में मस्त हो जाते हाँ.

लेकिन इनकी जगह हमारी मम्मी या पापा होते हैं तो हम बहुत ही सभ्य बन जाते हैं. जैसे सुबह उठना, किस तरीके से उठाते हैं ये मायने रखता है हमारे लिए. घर में मम्मी कैसे उठाती है और हम अगर दोस्तों के साथ उनके रूम में हैं तो कैसे उठाते हैं. पार्टी जैसी चीज़े भी हम अक्सर पेरेंट्स के होते हुए नहीं कर पाते जो हम अपने मजे के लिए करनी होती.

घर में हम दोस्तों को नहीं बुला सकते, उनके साथ पार्टी नहीं कर सकते. ड्रिंक नहीं कर सकते. यही सब रोक लगती हैं हमे. लेकिन वहीँ रूम मैट्स के साथ हैं तो सब कुछ चलता है.बल्कि हम ज्यादा मस्ती करते हैं उस दौरान. तो ऐसा ही कुछ वीडियो लेकर आये हैं हम आपके लिए. इस विद्ये यूट्यूब चैनल PopXo Daily ने शेयर किया है जिसे अब तक कई सारे व्यू मिल चुके हैं.आइये देखते हैं. 

Video : कभी छोटे बच्चे को कपडे धोते नहीं देखा होगा आपने भी

Video : जब इस क्यूट से बच्चे का बिस्किट खा गया उसका पेट् डॉग

इस बाहुबली की ताकत को कम ना आंके, देखिये इस वीडियो में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -