घर के सामने गाड़ी खड़ी करने पर मकान मालिक ने कुछ इस तरह सिखाया सबक
घर के सामने गाड़ी खड़ी करने पर मकान मालिक ने कुछ इस तरह सिखाया सबक
Share:

अनहोनी कही भी हो सकती है. इसका कोई समय नहीं होता और ना ये हम जान सकते है. कभी कभी ऐसा होता है कि हम रात में अच्छे से सोते हैं और सुबह उठकर देखते हैं तो कुछ और ही मिलता ही हमे. जिसे देखकर हम घबरा जाते हैं और समझ नहीं पाते कि क्या हुआ है. आज ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, मामला है इंग्लैंड के लिवरपूल का जहाँ एक शख्स के घर के सामने एक कार आकर रुकी जिसे देखकर वो समझ  नहीं पाया कि ये चल क्या रहा है. क्योकि कार जैसे ही सामने आकर रुकी उसमे से जो लोग निकले वो उसके पहचान के नहीं थे. आपको विस्तार से बता दे कि जो गाड़ी घर के सामने रुकी थी उस गाड़ी से एक महिल निकली और वह वहीं पास में खड़ी टैक्सी में बैठ गई. उसी के बाद एक और शख्स इस गाड़ी से उतरा जो डिक्की से सूटकेस निकाल कर इसी टैक्सी में जाकर बैठ गया.

जब ये मकान मालिक घर से बाहर आया तो देखा कि पड़ोस के घर को देखा तो पाया कि उस घर के सामने दो कार खडी़ थी और उसके खुद के घर के सामने वाली जगह खाली थी और यहां पर दो अनजान शख्स कब्ज़ा कर चुके थे. और मकान मालिक की गाड़ी के लिए कोई जगह नहीं बची थी. जाँच में पता चला कि अनजान कपल ने पार्किंग के पैसे बचाने के लिए ऐसा किया था.

ये सब देखकर मकान के मालिक ने उन दोनों को सबक सिखाने की सोची और उसने बाजार से प्लास्टिक रोल खरीदा और पूरे कार पर इस तरह लपेट दिया कि गाड़ी को चलाना तो दूर उसका दरवाजा भी मुश्किल हो गया था. हालाँकि इन दोनों पर कोई केस नहीं किया गया.

यहाँ हुआ एक ऐसे बच्चे का जन्म जिसे लोगों ने कहा एलियन

अमेरिका के एक घर में पायी गयी करीब आधा दर्जन 'शार्क', जानिए क्या है मामला

Video : अपनी बॉडी को लेकर ये सब बातें सुन कर थक चुकी हैं लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -