ममता पर पीएम मोदी का हमला, बोले- अगर हमने कहा होता सारे हिन्दू एक हो जाए, तो आ जाता...
ममता पर पीएम मोदी का हमला, बोले- अगर हमने कहा होता सारे हिन्दू एक हो जाए, तो आ जाता...
Share:

कोलकाता: देश में अभी चुनावों के कारण सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही पश्चिम बंगाल में एक ओर जहां तीसरे चरण का मतदान हो रहा है, दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने कूचबेहार में चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दो वर्ष पहले टीएमसी ने यहां रैली में अड़ंगा लगाया था, किन्तु अब कहीं टीएमसी दिखाई नहीं दे रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को खुलेआम मुस्लिमों के वोट मांगने पड़ रहे हैं, यही बताता है कि मुस्लिम वोट बैंक आपके हाथ से छिटक गया है। यदि हमने कहा होता कि सारे हिन्दू एक हो जाओ और भाजपा को वोट दो, तो हमें चुनाव आयोग का नोटिस आ जाता। प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने सारे मुसलमानों को एक हो जाने की बात कही थी। 

रैली में प्रधानमंत्री मोदी बोले कि अब दीदी ईवीएम को भी गाली दे रही हैं, किन्तु आप उसी ईवीएम से जीती थीं तो कुछ नहीं हुआ था। इससे स्पष्ट होता है कि आप चुनाव हार चुकी हैं।  प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा कि दो मई को बंगाल में जब भाजपा की सरकार बन जाएगी, तब विकास के अभियान को तेज़ किया जाएगा। बंगाल में अब दीदी का जाना तय हो चुका है। पहले दो चरणों तथा आज के चरण में भाजपा की लहर चल रही है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दीदी इन दिनों एक सवाल पूछ रही है, क्या भाजपा भगवान है जो उसे जीत का पता चल गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दीदी, हम तो मामूली मनुष्य हैं। जनता ही भगवान का रूप है, उनसे पता लगता है कि हवा का रुख क्या है। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दीदी, आपका गुस्सा-व्यवहार तथा वाणी देखकर बच्चा भी बता सकता है कि टीएमसी चुनाव हार गई है। पीएम मोदी ने कहा कि जब ममता दीदी ने पोलिंग बूथ में खेला किया, तभी देश ने मान लिया था कि आप पराजित हो गई हैं। अब ममता दीदी वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात बोल रही है, मतलब टीएमसी यहां से साफ़ हो चुकी है। ममता बनर्जी को अपनी सियासत करने के लिए बंगाल के बाहर जाना होगा। 

'चाहे पूरे देश में लॉकडाउन लग जाए, आंदोलन खत्म नहीं होगा', कोरोना पर बोले टिकैत

बाबुल सुप्रियो बोले- भाजपा के खिलाफ बोल सकती हैं जया बच्चन, मेरे खिलाफ नहीं

लाल चंदन की तस्करी करने वाले रैकेट का हुआ पर्दाफाश, करोड़ों का माल जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -