LIVE IND vs WI : भारत ने एक पारी और 92 रन से दी वेस्टइंडीज को शिकस्त
LIVE IND vs WI : भारत ने एक पारी और 92 रन से दी वेस्टइंडीज को शिकस्त
Share:

भारतीय टीम ने पहले टेस्ट के चौथे दिन वेस्टइंडीज को एक पारी और ९२ रन से हरा दिया है, भारतीय टीम के गेंदबाजो ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज के बल्लेबाजो को रन बनाने का मौका नहीं दिया, वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट के चौथे दिन231 रन बनाये, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शमी, यादव, अश्विन की गेंदबाजी का सामना नहीं कर सके, भारतीय गेंदबाजों ने सटीक गेंदबाजी की जिससे वेस्टइंडीज के विकेट कुछ देर गिरते रहे.

भारत की घातक गेंदबाजी से भारत ने वेस्टइंडीज के मध्यक्रम को झकझोर कर पहले टेस्ट क्रिकेट मैच पर अपना शिकंजा कस दिया, जिसके बाद वेस्टइंडीज की पूरी टीम चौथे दिन टी के बाद पवेलियन लौट गई. वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने पहली पारी में 243 रन बनाए, जिसमें निचले क्रम में शेन डोवरिच के शानदार 57 रन भी शामिल हैं, जबकि दूसरी पारी में 231 रन बनाये, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज सैम्युल्स ने दूसरी पारी में 50 रन और ब्रैथवेट ने 51 रन बनाए. भारतीय गेंदबाज अश्विन ने दूसरी पारी में 7 विकेट लिए, जबकि इशांत शर्मा, उमेश यादव और अमित मिश्र ने 1-1 विकेट लिए. 

इससे पहले तीसरे दिन टी तक वेस्ट इंडीज ने सात विकेट पर 157 रन बनाए थे और वह भारत से 409 रन से पीछे था। टीम इंडिया ने मेहमान टीम पर फॉलोऑन पर मजबूर कर दिया है, इससे पहले भारत ने अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 566 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -