लीजा ने बेटे को कराया स्तनपान
लीजा ने बेटे को कराया स्तनपान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस लिज़ा हेडन के बारे में जो के अभी हाल ही के दिनों में माँ बनी है. जी हां बता दे कि लिज़ा हेडन ने मई के महीने में ही एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने जैक लालवानी रखा. जैक के पैदा होने के बाद ही लिज़ा ने कुहक दिनों बाद अपने बेटे और पति के साथ पिक्चर अपलोड की थी जो वाकई खूबसूरत थी. इसके बाद वो अपने बेटे के साथ कुछ खास टाइम एन्जॉय कर रही हैं और साथ ही उसकी नयी नयी तस्वीरें भी सोशल अकाउंट पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ और क्यूट सी तस्वीरें अपलोड की है जो वायरल हो रही हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं लिज़ा की गोद में सोये हुए हैं जो बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. वहीँ दूसरी तस्वीर में वो बेड पर लेते हुए नज़र आ रहे हैं. लेकिन अभी हाल ही में अभिनेत्री लीजा ने अपने बच्‍चे के साथ बेड में सोते हुए और उसे दूध पिलाते हुए फोटो शेयर किये हैं. लीजा ने बेटे जैक को दूध पिलाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुझसे बहुत सी पोस्ट में यह पूछा गया कि बच्‍चे का जन्‍म होने के बाद मेरी जिंदगी में क्‍या बदलावा आए हैं. खासतौर से वजन और फिटनेस को लेकर.

इस ब्रेस्टफीडिंग वीक में कुछ क्रेडिट उसे देना चाहूंगी जो इसका असली हकदार है. बच्चे को जन्म देने के बाद स्तनपान ने मुझे वापस शेप में आने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. स्तनपान करवाना काफी चुनौतिपूर्ण और समय लेने वाला है. (रोजाना कई घंटे बच्चे को दूध पिलाने के लिए उकसाने में व्यतीत हो जाते हैं) लेकिन यह अपने बच्चे के साथ कनेक्ट करने का बहुत खूबसूरत जरिया है इसके अलावा इससे आपके बच्चे को पोषण मिलता है. मेरे ब्लॉग mycityforkids.com पर स्तनपान के बारे में पढ़िए. हैप्पी ब्रेस्टफीडिंग वीक.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आमिर के घर पर BMC की पैनी नजर

अभिनेता जितेंद्र त्रेहन को मिली धमकी, मामला दर्ज

सामने आई करण जौहर के नन्हे बच्चों की तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -