झारखंड के रास्ते बिहार पहुंच रही शराब

झारखंड के रास्ते बिहार पहुंच रही शराब
Share:

नवादा/बिहार। बिहार के नवादा में शराब के अवैध परिवहन को पकड़ा गया है। उल्लेखनीय है कि, शराब विक्रय बिहार राज्य में प्रतिबंधित है। यहां उत्पाद विभाग के दल को जानकारी मिली थी कि, नवादा क्षेत्र में कुछ लोग नशे में धुत हैं और वे जिस वाहन में सवार हैं उसमें बड़े पैमाने पर शराब रखी हुई है। ऐसे में विभाग ने छापामार कार्रवाई की। छापामार कार्रवाई में 4 लोगों को नशे की हालत में पकड़ा गया है।

जब पुलिस ने इनके वाहन की जांच की तो वाहन से लगभग 85 शराब की बोतलें बरामद हुईं। इन लोगों को लेकर जानकारी सामने आई है कि, ये लोग शराब पीकर गांव में घूम रहे थे। ऐसे में कुछ लोगों ने इनके खिलाफ शिकायत की। पुलिस का दल नवादा के बरेव गांव में पहुंचा और इन लोगों को वाहन समेत पकड़ लिया। जिस वाहन को पकड़ा गया है वह झारखंड के शिवगंगा हजारीबाग से बिहारशरीफ की ओर जा रहा था।

बस में सवार आरोपियों को पकड़ने के लिए, उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने प्रयास किए, जिसमें वाहन चालक और इसके साथ मौजूद सहायक भाग निकला। हालांकि एक कर्मचारी पकड़ा गया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है। कर्मचारी इसी वाहन में सवार थे और, इसी में शराब का अवैध परिवहन किया जा रहा था। विभाग ने बस को जब्त कर, आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की है। अब आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बस चालक और उसके सहायक का पता लगाया जा रहा है।

बैंक के पैसे का इस तरह किया माल्या ने उपयोग

सुशील मोदी का अनुकरणीय कार्य

बड़े पद पर मेरे लोग ना हों - लालू प्रसाद यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -