कोरोना को मात देकर लियोनल मेसी ने की धमाकेदार वापसी

दिग्गज लियोनल मेसी ने कोविड से उबरने के उपरांत मैदान पर वापसी कर ली है। स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में उतरे मेसी ने पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के लिए इस सत्र का अपना पहला मैच भी खेल चुके है। इसमें PSG ने फ्रेंच लीग वन में रिम्स को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से पराजित कर दिया है। 

PSG के लिए मार्को वेराट्टी (44वें, 67वें मिनट) ने जबकि रमोस (62वें मिनट) और डेनिलो (75वें मिनट) ने एक-एक गोल भी दाग दिया है। रमोस का यह पीएसजी के लिए पहला लीग गोल है। PSG लीग में 13 मैचों से अजेय है। उसके 22 मैचों में 16वीं जीत से 53 अंक हो चुके है। शीर्ष पर चल रहे पीएसजी और नीस (42) के बीच 11 अंकों का निर्णय है। 

जोंग के दम पर जीता बार्सिलोना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फ्रेंकी डि जोंग (87वें मिनट) के एकमात्र गोल से बार्सिलोना ने ला लिगा में अलावेस को 1-0 से पराजित कर दिया है। बार्सिलोना की यह घर के बाहर सभी मुकाबलों में लगातार 7वीं जीत हासिल कर ली है। टीम 21 मैचों में नौवीं जीत से 35 अंकों के साथ तालिका में 5वें स्थान पर पहुंच चुकी है। वहीं तालिका में शीर्ष पर चल रहे रियल मैड्रिड ने पिछड़ने के उपरांत वापसी करते हुए एल्चे को 2-2 की बराबरी पर रोका जा चुका है। रियल मैड्रिड के 50 अंक है जो दूसरे स्थान पर चल रहे सेविला (46) से 4 ज्यादा हैं। 

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने 2021 के लिए ICC मेन्स टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना

अपना बेस्ट देने के बाद भी क्वालिफाई करने से चूके भारत के वीर अहलावत

टाटा स्टील मास्टर्स में पहली हार के साथ विदित तीसरे स्थान पर पहुंचे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -