Lionel Messi भी चले सऊदी अरब की राह, ‘मशहूर क्लब’ करना चाहता है खिलाड़ी के साथ एग्रीमेंट
Lionel Messi भी चले सऊदी अरब की राह, ‘मशहूर क्लब’ करना चाहता है खिलाड़ी के साथ एग्रीमेंट
Share:

पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ लियोनेल मेस्सी का अनुबंध समाप्त होने के उपरांत सऊदी अरब की सरकार अर्जेंटीना के कप्तान के साथ बातचीत कर रही है और फुटबॉल के इतिहास का ‘सबसे आकर्षक वेतन’ देने की तैयारी भी कर चुके है। मेस्सी के प्रतिनिधियों और रियाद के मध्य मेस्सी को सऊदी प्रो लीग में लाने के लिए बातचीत भी करने में लगे हुए है। सऊदी अरब मेस्सी को अपनी लीग में खेलने के लिए सालाना 40 करोड़ अमरीकी डॉलर भी दे सकते है, जो कि 2025 की गर्मियों तक सऊदी अरब में खेलने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दिए जा रहे सालाना 20 करोड़ अमरीकी डॉलर से दोगुना ज्यादा है।

उल्लेखनीय है कि फ्रांसीसी खेल समाचार पत्र इक्विप ने मंगलवार को कहा था कि PSG ने मेस्सी के साथ अनुबंध को  खत्म करने का निर्णय किया है। रपोर्टस के अनुसार, पीएसजी के प्रबंधक क्रिस्टोफ गाल्टियर ने सऊदी अरब की अनधिकृत यात्रा के लिए मेस्सी को 2 सप्ताह के लिए निलंबित भी कर दिया गया है। मीडिया को ज्ञात हुआ कि मेस्सी क्लब प्रबंधक की अनुमति के बिना रियाद के लिए रवाना हुए थे। क्लब के प्रशासन ने इसी यात्रा के बाद मेस्सी के साथ अनुबंध समाप्त करने का निर्णय भी कर लिया है।


मेस्सी 2021 की गर्मियों में बार्सिलोना से प्रस्थान करने के उपरांत 2 वर्ष के अनुबंध पर पीएसजी में शामिल हो चुके थे। PSG के साथ उनका अनुबंध इस साल खत्म हो जाएगा। मेस्सी ने हाल ही में कतर में आयोजित FIFA विश्व कप जीतने वाली अर्जेंटीना टीम की कप्तानी की थी। उन्हें उस टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुना गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -