बहन के लिए नकली पुलिसकर्मी बना भाई, चौंकाने वाला है पूरा मामला
बहन के लिए नकली पुलिसकर्मी बना भाई, चौंकाने वाला है पूरा मामला
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 12वीं की परीक्षा में बहन को नकल कराने के लिए एक शख्स फर्जी तरीके से पुलिसकर्मी बन गया। एग्जाम सेंटर पर जब उसने अफसरों को सैल्यूट किया तो सैल्यूट करने के तरीके से वह पकड़ा गया। बहन को नकल पहुंचाने के लिए नकली पुलिसकर्मी बनकर एग्जाम सेंटर पर पहुंचने का मामला ख़बरों में आ गया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, अकोला के पातुर शहर में शाहबाबू उर्दू हाईस्कूल में 12वीं की परीक्षा होनी थी। यहां एक शख्स परीक्षा के चलते पुलिस की वर्दी पहनकर केंद्र पर पहुंचा। एग्जाम सेंटर पर जब वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे, तो उसने सैल्यूट किया। सैल्यूट करने का तरीका ठीक न होने पर वह पकड़ा गया। अफसरों ने बताया कि पकड़े गए अपराधी का नाम 24 वर्षीय अनुपम मदन खंडारे है। वह पांगरा बांदी का रहने वाला है। पातुर के शाहबाबू हाईस्कूल में उसकी बहन की परीक्षा थी। अनुपम खंडारे इस एग्जाम सेंटर पर पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंच गया।

अपराधी युवक अपनी बहन को नकल कराने की फिराक में एग्जाम सेंटर के आसपास घूमने लगा। उस वक़्त सुरक्षा के लिए पातुर पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर किशोर शेलके अपनी टीम के साथ एग्जाम सेंटर पर पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अफसरों को देख अनुपम ने उन्हें सलाम किया, किन्तु पुलिस को उसकी सलामी देखकर शक हुआ। अपराधी युवक ने जो वर्दी पहनी थी, उस पर लगी नेम प्लेट भी गलत थी। ये सब सामने आने के पश्चात् पुलिस ने उसकी जांच की। फिर उससे पूछताछ कर तलाशी ली गई तो उसकी जेब से अंग्रेजी की नकल की कॉपी मिली। तत्पश्चात, पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

रिश्वतखोरी के मामले में घिरे सीएम सिद्धारमैया ! कोर्ट ने लोकायुक्त पुलिस को दिए जाँच के आदेश

अखाड़ा बना लातूर का पुलिस स्टेशन, सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल में चले जमकर लात-घूंसे

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -