'कन्हैया लाल की तरह तुम्हे भी अल्लाह के पास पहुंचा दिया जाएगा', अब इस नेता को मिली धमकी
'कन्हैया लाल की तरह तुम्हे भी अल्लाह के पास पहुंचा दिया जाएगा', अब इस नेता को मिली धमकी
Share:

पटना: बिहार में भी कन्हैया लाल हत्याकांड जैसी वारदात को अंजाम दिए जाने की धमकी देने की घटना सामने आई है। यहां ABVP के नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। इस सिलसिले में एक चिट्ठी भेजी गई है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। चिट्ठी में गजवा ए हिंद नाम के इस्लामिक संगठन का जिक्र है। अपराधी की खोज की जा रही है। 

घटना बिहार के भागलपुर जिले की है। यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के भागलपुर एवं बांका विभाग सह संयोजक कुणाल पांडे को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड का विरोध किया था तथा ज्ञानवापी मामले में टिप्पणी की थी। कुणाल को एक चिट्ठी भेजी गई है। इस चिट्ठी में लिखा है कि जिस तरीके से उदयपुर में कन्हैया लाल की मौत हुई थी, उसी तरीके से तुम्हें भी अल्लाह के समीप पहुंचा दिया जाएगा। 

कुणाल पांडे ने कहा कि दो पन्ने की चिट्ठी मुझे मिली है। जिसमें जान से मारने की धमकी मिली है। गजवा ए हिंद इस्लामिक संगठन की ये चिट्ठी बताई गई है। धमकी भरी चिट्ठी में लिखा है- आपने कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन में सम्मिलित हुए थे। इसी कारण उसका भी सर तन से अलग कर दिया जाएगा। इस पूरी घटना की जानकारी मैंने पुलिस के आला अफसर को दे दी है। धमकी भरा पत्र देने वाले शख्स का नाम इफरान खान बताया है। खान ने चिट्ठी में अपने नाम के साथ भागलपुर का पता भी दिया है, जिसमें लिखा है कि वह भागलपुर के मादीपुर, गोराडीह का रहने वाला है। फिलहाल, भागलपुर पुलिस ने कहा है कि मामले में शिकायत की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को ट्रेस कर लिया जाएगा। भागलपुर सिटी एसपी सुप्रभात ने कहा है कि वह इस पूरी घटना की तहकीकात करवा रहे हैं और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

'2 साल से रोज रात में बगल में आकर सो जाते हैं पापा', बच्ची ने सुनाई खौफनाक कहानी

बिहार के युवक ने दी PM मोदी को मारने की धमकी, बताई ये वजह

प्रेमिका से कहासुनी होने पर युवक ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -