Video: सारा अली खान के चेहरे पर फूटा बल्ब, डर से निकली एक्ट्रेस की चीख
Video: सारा अली खान के चेहरे पर फूटा बल्ब, डर से निकली एक्ट्रेस की चीख
Share:

बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में लगीं सारा अली खान आजकल अपने अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं। अब हाल ही में सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो के जरिये यह जानकारी मिली है कि बीते रविवार सुबह उनके साथ एक छोटा सा हादसा हो गया। हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती हैं और इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके चेहरे के पास एक बल्ब को फूटते देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सारा अली खान अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं। जी दरअसल सारा अपनी वैनिटी में बैठी है और उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रहे हैं। वहीं इस दौरान उनकी टीम का एक शख्स उनसे कुछ कहता है और इसपर सारा उनसे कहती हैं- 'जीतू से कह दो नारियल पानी ला दे।' उनके इतना कहने के बाद सारा के मेकअप आर्टिस्ट दूसरी तरफ पलटते हैं और अचानक से उनके मुंह के सामने बल्ब फूट जाता है। वहीं यह बल्ब फूटने की आवाज सुनकर सारा अली खान डर जाती हैं और कान बंद करके मुंह नीचे कर लेती हैं। इसी के साथ ही वीडियो में कान सुन्न होने की आवाज आती है।

हालाँकि इस दौरान यह गनीमत है कि बल्ब के फटने से सारा को चोट नहीं आई। आप देख सकते हैं सारा ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ''कुछ थी मेरी सुबह।'' इसी के साथ सारा ने घोस्ट, बल्ब और एक्सप्लोजन इमोजी भी लगाई है। आप सभी को बता दें कि सारा अली खान ने अपनी फिल्म लुका छुपी 2 का इंदौर का शेड्यूल पूरा कर लिया है। जी हाँ, वह एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं हालाँकि अब उनका यह शेड्यूल पूरा हो चुका है।

सिनेमा में योगदान के लिए गोविंदा को मिला बड़ा सम्मान

'आखिर क्यों साउथ फ़िल्में मचाती है धूम' बताते हुए कंगना ने दी बॉलीवुड को नसीहत

बॉयफ्रेंड की मां से साड़ी उधार लेकर आमिर खान की बेटी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -