सिनेमा में योगदान के लिए गोविंदा को मिला बड़ा सम्मान
सिनेमा में योगदान के लिए गोविंदा को मिला बड़ा सम्मान
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग और एक जमाने के सुपरस्टार एक्टर गोविंदा (Govinda) अब फिल्मों में कम दिखाई देते हैं, हालाँकि एक समय था जब उनकी फिल्मों का दीवाना हर कोई हुआ करता था। जी हाँ, एक दौर वह भी था जब बॉलीवुड (Bollywood) में गोविंदा का बोलबाला था और उन्हें लोगों ने सुपरस्टार बना डाला था। उस दौर में उनके पास फिल्मों की लाइनें लगी रहती थीं और गोविंदा का स्टारडम आज भी किसी से छिपा नहीं था। उस दौर में अच्छे से अच्छे लोगों को पछाड़कर गोविंदा ने लोगों के दिलो दिमाग पर अपनी जगह बना ली थी। उस समय के उनके भारतीय सिनेमा में दिए गए योगदान के लिए उन्हें डॉक्टरेट की उपाधि मिली है। जी हाँ, हाल ही में उन्हें इस उपाधि से सम्मानित किया गया है।

बताया जा रहा है उन्हें यह सम्मान वर्ल्ड एनआरआई सोशल एंड कल्चरल एसोसिएशन ऑफ अमेरिका की ओर दिया गया है। आपको बता दें कि गोविंदा के साथ में उनके भाई कीर्ति कुमार (Kirti Kumar) को भी सम्मानित किया गया। यह पूरा सम्मान कार्यक्रम गोविंदा के जुहू वाले बंगले पर सम्पन्न हुआ है। आप सभी जानते ही होंगे गोविंदा बॉलीवुड के हीरो नम्बर 1 हैं। जी दरअसल उन्होंने कई फिल्मों में कॉमिक किरदार तो निभाए ही हैं साथ में उन्होंने कई फिल्मों में गंभीर किरदार भी निभाए हैं।

वहीं उनके इन्हीं चुनिंदा किरदारों की वजह से आज भी उन्हें प्यार और सम्मान मिलता है और लोग उन्हें भुला नहीं सकते हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार गोविंदा के जुहू वाले बंगले पर दोपहर 3:30 पर एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें गोविंदा को डॉक्टरेट की उपाधि के सम्मानित किया गया। वहीं गोविंदा के साथ इस दौरान उनके भाई कीर्ति कुमार भी मौजूद थे।

'आखिर क्यों साउथ फ़िल्में मचाती है धूम' बताते हुए कंगना ने दी बॉलीवुड को नसीहत

बॉयफ्रेंड की मां से साड़ी उधार लेकर आमिर खान की बेटी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

विक्की और सारा ने पूरा किया अपनी आने वाली फिल्म का इंदौर का शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -