6,300 की कीमत पर लांच हुआ LG का नया स्मार्टफोन
6,300 की कीमत पर लांच हुआ LG का नया स्मार्टफोन
Share:

LG ने अपना नया स्मार्टफोन 'ट्रिब्यूट डायनेस्टी' लॉन्च कर दिया है. हालांकि इस स्मार्टफोन को फिलहाल US मार्केट में carriers Sprint और Boost Mobile के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. साउथ कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी LG का ये नया स्मार्टफोएन एंट्री लेवल फोन है जिसे भारतीय रुपयों के अनुसार 6,300 की कीमत पर पेश किया गया है. इस फोन के स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो कंपनी ने इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी है जो HD रेजोल्यूशन 720*1280 पिक्सल के साथ आती है.

इसमें आपको ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है. ट्रिब्यूट डायनेस्टी में 2जीबी की रैम जे साथ 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. वहीं ये ब्रांड नई डिवाइस हैंडसेट एंड्रायड 7.1 नॉगट पर आधारित है. पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 2,500mAh की छोटी बैटरी दी गयी है हालांकि कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 15 घंटों का टॉक टाइम देने में सक्षम है.

वहीं अगर 'ट्रिब्यूट डायनेस्टी' के कैमरा की बात की जाए तो LG ने इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा पेश किया है जो कि LED फ़्लैश और 4x डिजिटल zoom के साथ आता है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा पेश किया गया है.

 

अब डिजिटल तरीके से होगी आपके टायर की देखभाल

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या

Galaxy S8/S8+ में डॉल्बी एटमॉस फीचर को Samsung ने नकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -