LG V30 अपग्रेड वर्जन इन खूबियों से होगा लैस
LG V30 अपग्रेड वर्जन इन खूबियों से होगा लैस
Share:

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी LG जल्द ही LG V30 स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन को पेश करने जा रही है. LG बार्सिलोना में होने वाले MWC 2018 के दौरान इस स्मार्टफोन की घोषणा कर सकती है. LG इलेक्ट्रॉनिक्स के साउथ अफ्रीका के मैनेजिंग डायरेक्टर CY Kim ने जानकारी देते हुए बताया कि, कंपनी ने इस साल के MWC 2018 में LG V30 का नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. वहीँ कंपनी आने वाले कुछ समय में एक इवेंट भी आयोजित करने की योजना बना रही है जिसके तहत LG G7 को लांच किया जा सकता है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, LG V30 के नए अपग्रेड वर्जन में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस को एड किया जा सकता है. दरअसल कंपनी द्वारा V30 के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करने के पीछे एक मुख्य कारण ये भी है कि LG अपने मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लंबे समय तक बनाए रखना चाहती है. अभी हाल ही में LG के CEO ने भी साफ किया था कि कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन बाजार में मजबूती से कड़ी रहेगी.

गौरतलब है कि पिछले साल LG ने भारतीय बाजार में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन V30+ लॉन्च किया था. इसे 44,990 रुपए की कीमत पर लांच किया गया था. ये स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. साथ ही LG V30+ कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें OLED डिसप्ले दी गयी है.

 

ये कंपनी दे रही 200 Mbps की स्पीड

जल्द लांच होगा Oppo A71 का नया रूप

हुवावे जल्द लांच कर सकता है ये दमदार टेबलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -