LG के स्मार्टफोन की यह खूबी नही मिलेगी आपको आईफोन में भी
LG के स्मार्टफोन की यह खूबी नही मिलेगी आपको आईफोन में भी
Share:

हम आपको बता रहे है एलजी के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जिसकी खुबिया आपको हाल में लांच हुए आईफोन 7 या किसी और आईफोन में भी नही मिलेगी. हम सब यह जानते है कि एलजी वी20 पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एंड्राॅयड 7.0 नोगट वर्जन के साथ आता है, किन्तु इसके साथ ही इसमें AWS-3 LTE सपोर्ट दिया गया है,  

इसके बारे में हम आपको बता दे कि नैटवर्क वाहक AT&T, Verizon और Dish ने बिलयन डाॅलर खर्च कर अमरीका के बड़े शहरों में AWS-3 स्पेक्ट्रम का लाइसैंस लिया है. इसकी मदद से तेज एल.टी.ई. कनैक्शन दिया जायेगा. आईफोन 7 भी AWS-3 कम्पैटेबल नहीं है और इसमें भी पुराना AWS-1 सपोर्ट ही मिलता है जबकि एलजी ने स्पीड और कवरेज में सुधार लाने के लिए वी20 में यह सुविधा दी है.

इसके अन्य स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो इसमें इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7 इंच IPS LCD (1440x2560 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 1.6GHz क्वाड-कोर एंड्रीनो 530 प्रोसेसर दिया गया है. वही क्वालकॉम MSM8996 स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट भी दिया गया है. एलजी के इस स्मार्टफोन में 4GB रेम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है.

LG V20 में डुयल 16MP, f/1.8 और 8MP, f/2.4,ड्यूल LED फ्लैश के साथ रियर और फ्रंट में 5MP f/1.9 कैमरा दिया गया है. वही इसमें शानदार पावर बैकअप के साथ 3200mAh की बैटरी दी गयी है. LG V20 स्मार्टफोन को एएल6013 मेटल के द्वारा बनाया गया है. एलजी का दावा है कि 4 मीटर की ऊंचाई से भी फोन को गिराने पर उसे कुछ नहीं होगा. 

एलजी ने लांच किया 4100 एमएएच की बैटरी वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -