भारत में LG Spirit Lte जल्द होगा लॉन्च,ऑफलाइन मिलेगा यह स्मार्टफोन
भारत में LG Spirit Lte जल्द होगा लॉन्च,ऑफलाइन मिलेगा यह स्मार्टफोन
Share:

LTE स्मार्टफोन भारत में बहुत जल्दी लॉन्च होने वाला है. इस LG spirit lte स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कुछ नही बताया गया है. यह स्मार्टफोन आपको रिटेल स्टोर में भी मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में मल्टी-ब्रांड आउटलेट का इस्तेमाल किया गया है. Lg ने अपने स्मार्टफोन को रिलायंस रिटेल पर उपलब्ध कराने के लिए रिटेल कम्पनी से बात कर ली है. 

कम्पनी अपने स्मार्टफोन को ऑफलाइन ही बेचने का सोच रही है. कम्पनी Lg spirit lte और lg g4 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. ये दोनों स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर के साथ लॉन्च होने वाले है. इन स्मार्टफोन को ऑफलाइन बेचकर कम्पनी रिटेल के साथ अपनी पार्टनरशिप को बढ़ाना चाहती है. इस कम्पनी के अलावा माइक्रोमैक्स कम्पनी भी रिलायंस रिटेल के साथ समझौता करने वाली है. 

lg spirit lte में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 410 चिपसेट, एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप,4.7 इंच का एचडी डिस्प्ले,8MP रियर कैमरा और 1MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 8GB इंटरनल मैमोरी का इस्तेमाल किया गया है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है. आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा सकते है. 

इस स्मार्टफोन में 1GB रैम का प्रयोग किया गया है. वाईफाई,4G,3G,माइक्रो-यूएसबी,ब्लूटूथ,जीपीएस/ए-जीपीएस जैसी कनेक्टिविटी का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में 2100mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -