LG लॉन्च करेगा अब Wallpaper TV, जिससे आपका घर बन जायेगा सिनेमा हॉल
LG लॉन्च करेगा अब Wallpaper TV, जिससे आपका घर बन जायेगा सिनेमा हॉल
Share:

LCD, LED टीवी के अलवय अब एक और टीवी मार्केट में आया है। जिसके बारे में आपने कभी नही सुना होगा। जी हाँ ये हैं वॉलपेपर टीवी जिसे आप अपने घर में कहीं भी चिपका सकते हैं और घर को होम थिएटर नही बल्कि सिनेमा हॉल बना सकते हैं। आपको बता दे कि अमेरिका के लॉस वेगास में चल रहे कंज्‍यूमर टेक्‍नोलॉजी ट्रेड शो दुनिया का मशहूर होम एप्‍लायंसेस कंपनी LG ने रिवील किया है। जो हैं वॉलपेपर टीवी।

इसे आप घर में कहीं भी या ग्लास विंडो में चिपका कर आराम से देख सकते हैं। इसका नाम है W7 जिसका साइज 65 इंच है और सिर्फ 2.57 मिलीमीटर मोटा है। मतलब अगर आपने इसे दीवार पर लगा दिया तो ये किसी को भी एक वाल पेपर ही लगेगा। इसके लिये आपको बता दे कि ये वॉलपेपर टीवी मैग्‍नेट की मदद से दीवार पर चिपकेगा। ये किसी भी HD टीवी से दुगने आकार का 4096 x 2160 वाला डिस्‍प्‍ले रिजॉल्‍यूशन वाला टीवी है जिससे आपका घर हॉल बन जायेगा।

सिर्फ इतना ही नही इन्होंने तारों की टेंशन भी कम कर दी है। यानि इस टीवी में सिर्फ एक ही केबल होगा जो पावर सप्‍लाई के साथ साथ स्‍पीकर्स को कनेक्‍शन देगा। LG ने वर्ल्‍ड के पहले इस हाईटेक टीवी का मार्केट प्राइस फिलहाल रिवील नहीं किया है लेकिन ये जल्द ही आने वाला है।

VIDEO : लो भईया यहां KISS करने से होता है AIDS

Photos : इन पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस को देख अपना दिल खो बैठेंगे आप

Kimberley Garner ने करवाया विंग्स के साथ हॉट और सेक्सी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -