कही भी मूवी देखने में यह प्रोजेक्टर है बहुत ही फायदेमंद
कही भी मूवी देखने में यह प्रोजेक्टर है बहुत ही फायदेमंद
Share:

घर पर हमारे द्वारा टीवी में आसानी से कोई भी प्रोग्राम या मूवी देखी जा सकती है. किन्तु कई बार वही चीज बड़े परदे पर देखने के लिए हम प्रोजेक्टर का इस्तेमाल करते है. किन्तु सबसे बड़ी समस्या यह होती है है कि इसे कही पर भी लेकर नही जा सकते है. वही इसको चलाने के लिए बिजिली की भी आवयश्यकता होती है. किन्तु एल.जी. का बैटरी पावर्ड एल.ई.डी. डिवाइस पोर्टेबिलिटी के मामले में टी.वी. को हरा देता है. एल.जी. का नया पीएच450यू प्रोजैक्टर एक अल्ट्रा-शॉर्ट थ्रो (यू.एस.टी.) प्रोजैक्टर है. यह प्रोजैक्टर 33 सैंटीमीटर (13 इंच) की दूरी से इमेज को दीवार पर पेश कर सकता है. 

एलजी के पीएच450यू प्रोजेक्टर की कीमत43,550 रुपए है. तथा पीएच150जी की कीमत 23,450 रुपए है. यह बहुत ही छोटा डिवाइस है. साथ ही  बैटरी पर चलने के कारण यह प्रोजैक्टर (पीएच450यू) कहीं भी ले जा सकते हैं और इसे इस्तेमाल करने वाला किसी भी वॉल (दीवार) पर वीडियो देख सकता है. एल.जी. के मुताबिक इसमें लगी रिचार्जेबल बैटरी एक बार चार्ज करने पर 2 घंटे और 30 मिनट तक चलेगी जो एक फिल्म देखने के लिए काफी है.  

इस प्रोजेक्टर में बड़े मॉडल की तरह पीएच150जी में वाई-फाई और ब्लूटुथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह बाकि के प्रोजेक्टर से बिलकुल अलग है. पीएच450यू में लगे एल.ई.डी. लैम्प की ब्राइटनैस 450 लूमेन्स है, जिससे इसके द्वारा दिन के उजाले में भी मूवी देखना आसान हो जायेगा.

6 सितम्बर को लांच होगा LG का यह नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -