ड्यूल रियर कैमरा 16MP और 8MP से लैस LG का स्मार्टफोन भारत में लांच
ड्यूल रियर कैमरा 16MP और 8MP से लैस LG का स्मार्टफोन भारत में लांच
Share:

नई दिल्ली : कोरियन कंपनी LG ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन V20 को कल आयोजित किये गए इवेंट में लांच कर दिया गया. प्रीमियम बजट के इस समार्टफोन की बिक्री 6 दिसंबर से ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर होगी जिसकी कीमत 54,999 रुपए रखी गई है. सबसे खास बात यह है की कंपनी इसके साथ B&O PLAY हेडसेट देगी जिसकी कीमत 18,000 रुपए है. इस मोबाइल को खरीदने पर आपको एक्सचेंज ऑफर 20000 रुपये तक का दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी की तरफ से SF कोटेड बैक कवर दिया जा रहा है.

मोबाइल के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो आपको इसमें ड्यूल रियर कैमरा देखने को मिलेगा यानि 16MP का प्रायमरी रियर कैमरा और 8MP का सेकेंडरी रियर कैमरा. रैम 4GB और इंटरनल 64 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

क़ुअलकम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस स्मार्टफोन में 3200mAh की रिमूवेबल बैटरी मौजूद है जो क्विक चार्ज 3.0 तकनीक को स्पोर्ट करती है. इस फ़ोन में 5.7 इंच साइज की (2560×1440) पिक्सल रिज़ॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली QHD IPS क्वांटम डिस्प्ले दी गई है और साथ ही इसमें 2.1-इंच साइज की सेकेंडरी डिस्प्ले भी मौजूद है.

आज लांच होगा LG का प्रीमियम बजट का स्मार्टफोन जो टक्कर दे सकता हो गूगल को

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -