LG ने भारत में लॉन्च किये अपने दो बजट स्मार्टफोन
LG ने भारत में लॉन्च किये अपने दो बजट स्मार्टफोन
Share:

LG कम्पनी ने अपने दो स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च कर दिए है. यह स्मार्टफोन K10 LTE और K7 LTE है. K7 LTE स्मार्टफोन की कीमत 9,500 रुपये बताई गई है और K10 LTE स्मार्टफोन की कीमत 13,500 रुपये है. कम्पनी पहले अपने इन दोनों स्मार्टफोन को सीईएस ट्रेड शो में पेश कर चुकी है. इन दोनों स्मार्टफोन के 3G वैरिएंट भी है. K7 LTE स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट, 1.5 GB रैम, 8GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

Buy LG G4 From Flipkart

इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट मेमोरी को बढ़ा भी सकते है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है. इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 5MP का रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 2125mah की बैटरी दी गई है.

Buy LG Spirit H442 with 4G LTE (Black Titan) From Amazon

K10 LTE स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 प्रोसेसर, 2GB रैम, 5MP का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में 2300mah की बैटरी दी गई है.

Buy Fastway Pouch for LG K10 -Blue from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -