Review : Lenovo Vibe K4 Note स्मार्टफोन
Review : Lenovo Vibe K4 Note स्मार्टफोन
Share:

ग्राहकों को एक के बाद एक अच्छे बजट और फीचर वाले स्मार्टफोन मिल रहे है. यूजर्स को अच्छे फीचर वाले स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ज्यादा सोचना नही पड़ता है. इन स्मार्टफोन में Vibe K4 Note स्मार्टफोन भी शामिल है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन को पहले फ़्लैश सेल में बेचा था पर अब यह स्मार्टफोन बिना फ़्लैश सेल के ही मिल रहा है. Vibe K4 Note स्मार्टफोन ने टॉप बजट स्मार्टफोन में अपनी अच्छी जगह बनाई है.

Buy Lenovo K3 Note From Flipkart

इस स्मार्टफोन की बॉडी को प्लास्टिक का बनाया गया है. यह स्मार्टफोन दिखने में भी अच्छा दिखाई देता है. इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने ब्लैक और व्हाइट कलर वैरिएंट में उपलब्ध कराया है. इस स्मार्टफोन में VR सपोर्ट भी दिया गया है. इसकी कीमत 11,999 रुपये है. Vibe K4 Note के फीचर इस तरह है इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन, 64-बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6753 चिपसेट, 3GB रैम दी गई है.

इसमें आपको 16GB इनबिल्ट मैमोरी मिलेगी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इस हैंडसेट का वजन 158 ग्राम है. इस हैंडसेट का सबसे पतला हिस्सा 3.8 मिलीमीटर का है. इसकी बैटरी 3300mah की है. इस स्मार्टफोन में आपको डुअल-फ्रंट स्पीकर और डॉल्बी एटमस ऑडियो मिलेगा. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई फाई, 4G LTE दिया गया है.

Buy Lenovo Vibe K4 Note (Black, 16GB) From Amazon

इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर तीन महीने तक लगातार इस्तेमाल करने पर पुराना लगने लगता है. VR फीचर होने से यह स्मार्टफोन सबसे अनोखा और खास बन गया है. इस स्मार्टफोन में एक बदलाव किया गया है इसे आप आसानी से सिंगल लेयर्ड मोड में बदल सकते है. इंटरफेस से लेकर क्विक सेटिंग मेन्यू तक यूजर्स आसानी से कस्टमाइज भी कर सकते है. अगर आपको किसी का फोटो जल्दी से क्लिक करना है तो इसके वॉल्यूम बटन को दो बार क्लिक करके ले सकते है.

इस स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरे से शार्प और डिटेल दिखने वाली फोटो ले सकते है. इससे कम रोशनी में भी अच्छी फोटो ले सकते है. फोटो में कुछ चमकदार जगह पर इसका कैमरा अच्छा नही है. इस स्मार्टफोन में अच्छा सॉफ्टवेयर इस्तेमाल किया गया है जिससे यह बिना रुके अच्छे से कम करता है. गेम खेलते समय इसकी बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है.

Buy Noise Back Cover For Lenovo Vibe K4 Note And Lenovo A7010 - Black from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -