लेनोवो ने किया Moto Z और Moto Mods को अक्टूबर में भारत में लॉच किये जाने का खुलासा
लेनोवो ने किया Moto Z और Moto Mods को अक्टूबर में भारत में लॉच किये जाने का खुलासा
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी लेनोवो द्वारा हाल ही में पेश किया गया Moto Z स्मार्टफोन और उसके साथ Moto Mods को भारतीय मार्केट में अक्टूबर महीने में उतारे जाने की योजना बना रही है. इसके साथ ही लेनोवो की भारत में स्मार्टफोन बेचने के लिए ऑफलाइन रिटेल चैनल के विस्तार की योजना भी है.

लेनोवो ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिंडेट आयमार डी लेंक्विसिंग ने बुधवार को खुद यह खुलासे किये. उन्होंने कहां, "Moto Z और Moto Mods को भारत में सितंबर-अक्टूबर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हमें लगता है कि ये ऐसे प्रोडक्ट हैं जिनके लिए भारत में बाज़ार मौजूद है।"  इससे पहले ही कंपनी मॉड्यूल डेवलपमेंट किट को इस साल थर्ड पार्टी डेवलपर्स को भी बेचे जाने की भी घोषणा कर चुकी है. 

भारत में लेनोवो द्वारा डेवलपर्स कम्युनिटी बनाने के सवाल पर इस अधिकारी ने बेंगलुरू में डेवलपर्स की एक टीम के होने की बात कही. साथ ही उन्होंने आने वाले समय की भी कई योजनाएं बताई. कंपनी ने मीडियाकर्मियों को मोटो मॉड्स, जेबीएल साउंडबूस्ट, मोटो इंस्टा-शेयर प्रोजेक्टर और मोटो पावरपैक मॉड्स से भी रूबरू करवाया. लेनोवो ने भारत में कई डेवलपर प्रतिस्पर्धा के जरिए डेवलपर इकोसिस्टम बनाने की भी जानकारी साझा की.

उन्होंने भारतीय बाजार के बारे में भी बात की. अपने वक्तव्य में उन्होंने  लेनोवो के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सफल होने के बाद अब ऑफलाइन रिटेल मार्केट में विस्तार करने के मकसद का भी खुलासा किया. उन्होंने  इशारों इशारों में कंपनी के जल्द ही और डिवाइस ऑफलाइन स्टोर के जरिए बेचने के बारे में कहां है. गौरतलब है कि लेनोवो ने हाल ही में मोटो ज़ेड और मोटो ज़ेड फोर्स स्मार्टफोन टेक वर्ल्ड 2016 में पेश किये थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -