लेनोवो के मोटो जी5 प्लस का पढ़े रिव्यू

लेनोवो के मोटो जी5 प्लस का पढ़े रिव्यू
Share:

लेनोवो कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने जी5 प्लस स्मार्टफोन भारतीय बाजार में हाल ही में लांच किया है। जो रैपिड चार्जिंग, फिंगरप्रिंटर रीडर और बेहतरीन कैमरा फीचर्स से लैस है। मोटो जी5 प्लस 3 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ 14,999 रुपये में तथा 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में भारत के बाजार में उपलब्ध है।

डिस्प्ले- 
मोटो जी5 प्लस में 5.2 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। यह फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन वाला स्क्रीन है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 424 पिक्सल प्रति इंच है। तुलना करें तो मोटो जी4 प्लस 5.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। मोटो जी5 प्लस पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल हुआ है। रिव्यू के दौरान हमने पाया कि स्क्रीन वीडियो, सिनेमा और गेम खेलने के लिए पूरी तरह से सक्षम है। सूरज की रोशनी में स्क्रीन पर पढ़ने में दिक्कत नहीं होती। 

कैमरा-
मोटो जी5 प्लस में फ्लैगशिप का कैमरा सेंसर है, जिसके साथ ड्यूअल ऑटो-फोकस पिक्सल्स है। इससे केवल पलक झपकाने जितने समय में ही लक्ष्य पर फोकस करने में सक्षम है। इससे आप कभी भी किसी तस्वीर को खींचने से नहीं चुकेंगे। इसका पिछला कैमारा 12 मेगापिक्सल का और अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसमें एफ/1.7 का बड़े आकार वाला अपरचर है, जिसके साथ पहले से बड़ा पिक्सेल्स है। इससे यह पिछली पीढ़ी की मोटो जी4 प्लस की तुलना में 25 फीसदी अधिक प्रकाश का अवशोषण करता है और अंधेरे में भी तस्वीरें बेहतरीन खींची जा सकती है।

खासियत-
इसके खासियत की बात करे तो इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जो टर्बोचार्जिंग तकनीक से केवल 15 मिनट के चार्ज के बाद छह घंटों तक चलती है। यह एनएफसी को भी सपोर्ट करता है, जिससे मोबाइल भुगतान कर सकते है।

 

LeEco 2 के नए गैजेट भारत में लांच,ये स्मार्टफोन है या टीवी और गेमबॉक्स, जाने

इंदौर में i bus जल कर हुई खाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -