सितंबर महीने के पहले सप्ताह में भारत में लांच होने वाला है lenovo k8 plus स्मार्टफोन
सितंबर महीने के पहले सप्ताह में भारत में लांच होने वाला है lenovo k8 plus स्मार्टफोन
Share:

मिली जानकारी में पता चला है कि lenovo k8 plus स्मार्टफोन को भारत में लांच करने की तेयारिया की जा रही है, जिसमे lenovo k8 plus स्मार्टफोन को सितंबर महीने के पहले सप्ताह में लांच किये जाने के बारे में बताया गया है. कहा गया है कि lenovo k8 plus स्मार्टफोन को 6 सितंबर को भारत में लांच किया जायेगा. लेनोवो K8 Plus स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जायेगा. हालांकि कंपनी ने इस डिवाइस के डिटेल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है किन्तु बताया जा रहा है कि लेनोवो K8 Plus एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा.

लिस्टिंग में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि इसमें deca-core 1.69GHz मीडियाटेक Helio P25 प्रोसेसर, 3जीबी रैम, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. हालांकि अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है.

पहले लांच किये गए Lenovo K8 Note स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें .5-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले  कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड दी गयी है. इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio X23 डेकाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिए जाने के साथ एक वेरियंट में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी और दूसरे वेरियंट में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है. फोटोग्राफी के लिए Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया गया है. इसके अलावा  एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल रियर फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी के साथ बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर व 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और  3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

नई कीमत के साथ बेचा जा रहा है Moto G5 Plus स्मार्टफोन

आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Nokia 6 स्मार्टफोन, मिल रहे है ऑफर

मोटो के इस स्मार्टफोन की प्राइस में आयी कमी

क्या है सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के कैमरे में खास

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -