7 फरवरी को सेल में उपलब्ध होगा Lenovo का यह स्मार्टफोन
7 फरवरी को सेल में उपलब्ध होगा Lenovo का यह स्मार्टफोन
Share:

चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo ने हाल ही में भारत में अपने नए हैंडसेट के रूप में K6 पावर को 4GB रैम वेरिएंट के साथ लांच किया था, जिसे 31 जनवरी 2017 से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर  बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया था. किन्तु इसकी डिमांड को देखते हुए कुछ ही देर में इसके सारे हैंडसेट्स बिक गए थे. जिसके चलते कई यूज़र्स इसे खरीद नहीं पाए थे. किन्तु उन्हें निराश होने की जरूरत नही है. इस स्मार्टफोन की दूसरी सेल 7 फरवरी को फिर से आयोजित की जारही है. जिसमे आप लेनोवो के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हो. लेनोवो के इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए बताई गयी है.

इस बजट स्मार्टफोन में 5 इंच फुल एचडी (1920x1090 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है. साथ ही 1.4 गीगाहर्ट्ज़ के ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू इंटिग्रेटेड है. स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकेगा. 

कैमरे की बात करे तो सोनी आईएमएक्स258 सेंसर के साथ रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा ऑटो ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ 8 मेगापिक्सल दिया गया है. वही इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है. इसके साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे बेसिक फीचर्स भी दिए गए है.

खरीद रहे हो नया 4G स्मार्टफोन तो इन बातो का रखे ध्यान

नेटवर्क को लेकर आ रही है समस्या तो करे यह आसान सा काम

बार बार आ रहे नोटिफेकेशन को ऐसे कर सकते हो अपने स्मार्टफोन में ब्लॉक

GOOD News : भारत में होगा ब्‍लैकबेरी स्‍मार्टफोन का निर्माण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -