लहंगा ट्रेंड्स फॉर ब्राइडल सीज़न
लहंगा ट्रेंड्स फॉर ब्राइडल सीज़न
Share:

शहनाई और ढ़ोल-नगाड़ों की धुन भले ही हर साल एक सी रहे लेकिन हर वेडिंग सीज़न के फैशन ट्रेंड्स जरूर चेंज हो जाते हैं। दुल्हन के रूप में चार-चांद लगाने का मुख्य कार्य करता है...उसका लहंगा। यही वो चीज होती है जिसकी मदद से हजारों लोगों के बीच में खड़ी दुल्हन, सबसे जुदा व अनोखी नज़र आती हैं। तो कैसा होगा इस वेडिंग सीज़न का ब्राइडल लहंगा, आइए जानें।

वेस्टर्न सभ्यता का रॉयल लुक- यूं तो हमारे देश में होने वाली शादियों में अपना कल्चर और संस्कृति कूट-कूट कर दिखाई देती है लेकिन इस साल होने वाली शादियों में दुल्हन के कॉस्ट्यूम में पाश्चात्य संस्कृति का रॉयल फ्लेवर देखने को मिल सकता है जो बेहद ग्लैमरस व रिच नज़र आएगा।

पर्पल टच- इस वेडिंग सीज़न में पर्पल कलर का जलवा रहेगा। दुल्हन के जोड़े से लेकर रिलेटिव्स के ऑउटफिट्स तक सबकुछ पर्पल के रंग में रंगा नज़र आएगा। यही नहीं पर्पल का जादू ड्रेसेज के अलावा मेकअप में भी नज़र आएगा।

ऑम्ब्रे पैटर्न-ऑम्ब्रे एक फ्रेंच वर्ड है जिसका मतलब है...शेडेड। डिफरेंट कलर्स व टिंट्स को आपस में लाइट से डार्क स्टाइल में ब्लेंड करना ही ऑम्ब्रे ट्रेंड कहलाता है। ये ट्रेंड सिर्फ ड्रेसेज में ही नहीं बल्कि मेकअप में भी इन दिनों काफी हिट है। यानि आने वाली शादियों में दुल्हन के शेडेड लहंगे व गॉउन के साथ मेकअप भी शेडेड नज़र आएगा।

लांग अनारकली- थोड़े डिफरेंट लुक के लिए इस सीज़न की ब्राइड्स लहंगे के अलावा लांग अनारकली को भी पहन सकती हैं। वाइब्रेंट शेड्स, हैवी वर्क वाले इस एपैरल को अपनाकर आप बाकि अन्य दुल्हनों से हट कर नज़र आ सकती हैं। मिक्स लुक-इंडो-वेस्टर्न फ्यूशन क्रीएट करने के लिए लहंगे के साथ एंकल लेंथ वाली लांग जैकेट भी कैरी की जा सकती हैं। ये आपको दुल्हन के साथ-साथ रैंप पर चलती टॉप मॉडल्स जैसा फील देगी। इन जैकेट को आप सिल्क या फिर क्रेप फैब्रिक में पहन सकती हैं। क्रॉप चोली के साथ सेक्सी व स्टाइलिश नज़र आने के लिए आप शियर जैकेट को भी अपना सकती हैं।

ऐम्बैल्शिड वर्क- दुल्हन का लुक जबतक जड़ाऊ न हो, तब तक बात नहीं बनती। और इस बार तो ब्राइडल ऑउटफिट में क्रिस्टल्स, मिरर या गोटा पट्टी के साथ जरूरत से ज्यादा ऐम्बैल्शिमेंट देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं ऐम्बैल्शिमेंट का जादू ब्राइड की आईज़ के ऑउटर कॉर्नर, आईब्रोज़ के ऊपर स्वरोस्की के रूप में नज़र आएगा। वैसे भी ऐम्बैल्शिड स्टाइल एवरग्रीन है जो कभी ऑउट ऑफ फैशन नहीं होता।

- फैशन डिजाइनर रितु बेरी से बातचीत पर आधारित

इन तरीको से दे अपने पुराने फुट वियर को नया लुक

बालो को डेकोरेट करने के लिए करे हेयर रिंग्स का इस्तेमाल

ग्लिसरीन के इस्तेमाल से पाए ग्लोइंग त्वचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -