दिग्गज पेले के कोलकाता दौरे में संगीतकार रहमान भी जुड़ेंगे

कोलकाता : ब्राजील के दिग्गज और धावक पूर्व फुटबॉलर पेले के तीन दिवसीय कोलकाता दौरे पर आस्कर और ग्रेमी पुरस्कार विजेता भारतीय संगीतकार ए आर रहमान भी उनसे जुडेंगे, तीन बार के विश्व कप विजेता पेले के बायोपिक ‘पेले बर्थ ऑफ अ लीजैंड ' में संगीत दे रहे भारतीय संगीतकार ए आर रहमान ने इस बात को स्पष्ट किया है.

आयोजकों में से एक मल्टीकोन ग्रुप के मुख्य रणनीतिकार सताद्रु दत्ता ने इस बात की खबर दी है, भारतीय संगीतकार ए आर रहमान के साथ-साथ भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी 12 अक्टूबर को नेताजी इंडोर स्टेडियम पर होने वाली लीजैंड्स नाइट में शामिल होंगे.

मल्टीकोन ग्रुप के मुख्य रणनीतिकार सताद्रु दत्ता ने कहा की,‘‘ ए आर रहमान ने कोलकाता दौरे पर आ रहे पेले से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. वह बायोपिक के बारे में भी बात कर सकते हैं. वह 23 अक्टूबर को पेले के जन्मदिन से पहले बर्थडे जिंगल भी गायेंगे.''

पेले 11 अक्टूबर को सुबह भारत की ज़मीन पर अपना पैर रखेंगे और दो दिन बाद आईएसएल के गत चैम्पियन एटलेटिको डि कोलकाता और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच मैच में विशेष मेहमान रहेंगे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -