डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ थामा था कांग्रेस का दामन, अब कमलनाथ के निर्देश पर 'महामंत्री' बनीं निशा बांगरे
डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ थामा था कांग्रेस का दामन, अब कमलनाथ के निर्देश पर 'महामंत्री' बनीं निशा बांगरे
Share:

भोपाल: डिप्टी कलेक्टर की सरकारी नौकरी छोड़कर देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के साथ राजनीतिक करियर की शुरुआत करने वाली निशा बांगरे को पार्टी ने प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है। इस नई जिम्मेदारी के साथ ही निशा बांगरे कई सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ के निर्देश पर ही निशा बांगरे को महामंत्री बनाया गया है। संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने यह जानकारी साझा की है। उल्लेखनीय है कि, हाल ही में कमलनाथ ने निशा बांगरे को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कराई थी। बता दें कि निशा बांगरे मध्य प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती थीं और इसके लिए कांग्रेस ने बैतूल जिले की आमला सीट को होल्ड पर भी रखा था, मगर निशा बांगरे का इस्तीफा काफी समय तक सरकार ने स्वीकार नहीं किया था। 

जिसके परिणामस्वरूप कांग्रेस ने आमला से प्रत्याशी का एलान कर दिया था। आमला सीट मनोज मालवे को कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारा है। इसके बाद से ही अटकलें चल रहीं थी कि, निशा बांगरे को पार्टी संगठन में कोई पद दिया जा सकता है, ताकि टिकट न दिए जाने पर उनकी नाराज़गी को कम किया जा सके, अब कमलनाथ के निर्देश पर उन्हें महामंत्री और कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि बैतूल, छिंदवाड़ा सहित अन्य विधानसभा क्षेत्रों में निशा बांगरे पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करती हुई नज़र आ सकती हैं।

महाराष्ट्र: दवा कंपनी में विस्फोट के बाद भड़की आग, 7 लोगों की जलकर मौत, कई झुलसे

'अब मुझे संन्यास ले लेना चाहिए..', वसुंधरा राजे के बयान से चढ़ा राजस्थान का सियासी पारा, क्या CM बदलेगी भाजपा ?

'राहुल गांधी राष्ट्रीय पप्पू..', कांग्रेस नेता पर KTR ने बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचार में लिप्त लोग हमपर आरोप न लगाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -