Le 1S और Le Max पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Le 1S और Le Max पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

7 और 8 अप्रैल को Leeco कम्पनी अपना Leeco Day मना रही है. कम्पनी ने इस दिन अपने स्मार्टफोन Le 1S और Le Max पर अच्छी छूट मिल रही है. कस्टमर्स को एक्सचेंज ऑफर भी दिया जायेगा. एक्सचेंज ऑफर के दौरान Le 1S स्मार्टफोन को 10,999 रुपये की जगह 999 रुपये में खरीद सकते है. कम्पनी इस स्मार्टफोन के खरीदने पर क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रही है.

Buy LeEco Le 1S From Flipkart

यूजर्स Le Max स्मार्टफोन को भी बहुत कम कीमत में खरीद सकते है इस स्मार्टफोन की कीमत 1,998 रुपये बताई गई है. Le 1S स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 2.2GHz ऑक्टाकोर मीडिया टेक प्रोसेसर, 5.0 लॉलिपॉप पर काम करता है. इस फोन की एक और खास बात यह है कि इस फोन में Type-C पोर्ट दिया गया है. अगर आप इस फोन को सिर्फ 5 मिनट भी चार्ज करते है तो यह फोन साढ़े तीन घंटे तक चल सकता है.

Buy Letv Le 1S KAIRA 9H Hardness Toughened Tempered Glass Scree Protector From Amazon

इस फोन का रिजॉल्यूशन 1080x1920 और 3GB रैम है. Le 1S में 32GB इंटरनल मैमोरी है. इस स्मार्टफोन का कैमरा भी अच्छा है. 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे. वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4G, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी जैसी कनेक्टिविटी मौजूद है.

Le Max स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.5 इंच HD डिस्प्ले, 13MP का रियर कैमरा, 5MP का फ्रंट कैमरा, 3GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में 3000mah की बैटरी दी गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -