लावा ने दिया ऑफर अब नही होगा स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने का डर

लावा ने दिया ऑफर अब नही होगा स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने का डर
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने अपने यूज़र्स के लिए एक खास शानदार स्किम लागु की है, जिसके द्वारा अब लावा के स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने का कोई डर नही रहेगा. लावा के स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने पर अब आप फ्री में उसे बदलवा सकेंगे. लावा ने यह स्किम त्योहारी सीजन को देखते हुए लागु की है, जिसमे अब एक साल तक स्क्रीन टूटने की टेंशन से मुक्ति मिल गयी है. इस ऑफर के तहत 15 सितंबर 2016 से नवंबर 2016 के तहत लावा मोबाइल खरीदने वाले यूज़र एक बार मोबाइल स्क्रीन बदलवा सकेंगे.

लावा द्वारा पेश किये गए इस ऑफर में स्मार्टफोन के साथ आप फीचर फोन की भी स्क्रीन चेंज करवा सकते है. इसके बारे में लावा कंपनी द्वारा कहा गया है कि यह ऑफर उन स्मार्टफोन ग्राहकों को ही मिलेगा जो इस ऑफर अवधि के अंदर फोन खरीदेंगे. ग्राहक फोन खरीदने के 365 दिन के अंदर स्क्रीन टूटने पर इसे बदलवा सकेंगे. जिसे आप  लावा के किसी ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर पर जाकर बदलवा सकते है. 

इस स्किम का लाभ लेने के लिए आपको स्मार्टफोन के लिए 250 रुपये और फ़ीचर फोन के लिए 150 रुपये लेबर चार्ज देना होगा. यह सेवा लावा द्वारा पुरे देश में स्थित 1,25,000 रिटेलर और 950 सर्विस सेंटर पर उपलब्ध होगी.

Lava ने लांच किया नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -