10,000 MAh की बैटरी वाला LAVA ने पेश किया अपना पहला लैपटॉप
10,000 MAh की बैटरी वाला LAVA ने पेश किया अपना पहला लैपटॉप
Share:

भारत की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लावा ने हाल ही में स्मार्टफोन के बाद अपने नए लैपटॉप को लांच किया है. लावा द्वारा पहली बार हीलियम 14 नाम से एक नया लैपटॉप पेश किया गया है. जिसकी खास बात यह है कि इसमें 10,000 MAh की बैटरी दी गयी है. लावा के हीलियम 14 लैपटॉप की कीमत  14,999 रूपए बताई गयी है जिसे बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवा दिया गया है. इसे जुलाई के पहले हफ्ते मेंदेशभर के कई शहरों में चुनिंदा रिटेल स्टोर्स और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स पर भी उपलब्ध करवा दिया जायेगा. जिसमे इसे दिल्ली- NCR, कोयम्बटूर, हैदराबाद और बैंगलुरू आदि शहर शामिल रहेंगे.

लावा के हीलियम 14 लैपटॉप में 14.1 इंच की डिस्प्ले FHD स्क्रीन रेज्योलेशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें इंटेल एटम प्रोसेसर, 2GB रैम, 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. पावर के लिए इसमें 10,000 mAH की बैटरी दिए जाने के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

इस लैपटॉप को लांच करने के साथ लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रोडक्ट हैड गौरव निगम ने जानकारी है कि ''हीलियम 14 का लांच हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है, हमने इसमें हमेशा की तरह इनोवेशन पर ध्यान देते हुए अपने कस्टमर्स की जरूरतों को पहचानते हुए इसे पेश किया है. इसका प्रयोग बिजनेस ऑनर्स, नौकरीपेशा व छात्र आदि जैसे लोग अपने काम को और भी बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं जो एक कम कीमत का लैपटॉप है.

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, सिर्फ आज रात 12 बजे तक

GST से पहले 4999 रुपये में बेचा जा रहा है यह लैपटॉप

Razer Project वलेरी गेमिंग लैपटॉप

ये लैपटॉप हो सकते है सस्ते

रेजर ब्लैक प्रो एक पोर्टेबल गेमिंग लैपटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -