हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी है लॉरेन गॉटलिब
हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी है लॉरेन गॉटलिब
Share:

लॉरेन गॉटलिब एक अमेरिकन डांसर-एक्ट्रेस भी हैं। वह अमेरिकी डांस बेस्ड रियलिटी शो सो यू थिंक यू केन डांस में हिस्सा बनने के लिए भी पहचानी जाती हैं। लॉरेन आने अपना बॉलीवुड डेब्यू रेमो डिसूजा निर्देशित मूवी एबीसीडी से किया था। लॉरेन का जन्म 8 जून 1988 को एरिजोना,संयुक्त राष्ट्र में हो गया था। लॉरेन का डांस का शौक बचपन से ही रहा है।  उन्होंने महज सात साल की उम्र में डांस सीखना भी शुरू कर दिया था।  लॉरेन डांस के कई फॉर्म में पूर्ण रूप से पारंगत हैं। जिसके हिप-हॉप,टैप डांसिंग, लिरिकल जैज़, बैले डांस शामिल है।  

अमेरिकी डांस बेस्ड रियलिटी शो सो यू थिंक यू केन डांस में भाग लेने के बीच लॉरेन ने रिहाना, मारिया केरे, ब्रिटनी स्पियर्स, शकीरा, सीन किंग्स्टन, केरी अंडरवुड, विललो स्मिथ, और एनरिकुए ल्ग्लेसियस के सतह भी काम कर चुकी है। नृत्य के कार्य के साथ-साथ डिसासटर मूवी और हेनाह मोंटेना आदि मूवी में भी काम कर चुके है।

लॉरेन ने इंडियन टेलीविज़न शो 'झलक दिखला जा' सीजन 6 में उच्च अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ चुकी है। फिलहाल लॉरेन झलक दिखला जा रिलोडेड में बतौर डांस गुरु के रूप में दिखाई दे चुकी है। लॉरेन ने फिल्मीं दुनिया में कदम फिल्म घोस्ट व्हिसपर से रख दिया था। वर्ष 2013 में लॉरेन ने डांस बेस्ड फिल्म ABCD से बॉलीवुड में अपने डेब्यू से हर किसी का दिल जीत लिया था। उन्होंने इस मूवी के कड़ी मेहनत, फिल्म के हिंदी भी सीखी। फिल्म में उन्होंने मुंबई की एक लड़की रिया की भूमिका निभायी थी।

'Ms Marvel' के डायरेक्टर और राइटर का बड़ा बयान, कहा- "शाहरुख खान फिल्म में आना चाहते हैं..."

सिल्वर मोनोकिनी में काइली जेनर ने पानी में भी लगा दी आग, फैंस का छूटा पसीना

53 वर्ष की उम्र में भी फिट है ये मॉडल, जवान लड़के करना चाहते है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -