सुपरबुक से कही पर भी कर सकेंगे ऑफिस का सारा काम
सुपरबुक से कही पर भी कर सकेंगे ऑफिस का सारा काम
Share:

हमारे पास सारे संसाधन होने के बाद भी हम बहुत सारे काम पुरे नही कर सकते है. ऐसे में ऑफिस का काम भी आ जाता है. हमारे पास महंगे लैपटॉप और स्मार्टफोन होने के बाद भी हम बहुत सारा ऑफिस का काम बहार से नही कर सकते है, क्योकि इनका इस्तेमाल करने पर हमे इसकी बहुत ज्यादा कीमत चुकाना पड़ती है. किन्तु अब इस समस्या से निजात दिलाने के लिए हाल ही सुपरबुक सामने आयी है. जिससे आप सारे काम बिना किसी रूकावट के सस्ते में कर सकते हो.

अमेरिका की एक स्टार्ट अप कंपनी ने सुपरबुक के नाम से एक ऐसा स्मार्ट लैपटॉप लांच किया है जो आपके स्मार्ट फोन से जुड़ते ही बड़ी स्क्रीन पर ऑफिस की तमाम सुविधाएं देगा. हाल ही में इसे न्यूयॉर्क में लांच किया गया है. इस सुपरबुक की कीमत महज 6340 रुपये है, जिसकी बड़ी स्क्रीन से ऑफिस का काम करना बहुत ही आसान हो जायेगा. इसमें हमारे द्वारा डेस्कटॉप की तरह ब्राउंजिंग, ऑफिस ऐप्स का इस्तेमाल के साथ गेम्स और प्रोग्रामिंग फीचर्स पर भी वर्क किया जा सकता है.

इसमें अलग से कोई प्रोसेसर नही है. लेकिन यह ऑफिस वर्क के लिए बेहद उपयोगी है. सुपरबुक नाम का यह स्मार्ट लैपटॉप एंड्रॉमियम इंक ने लांच किया है जिसमे कीबोर्ड, बैटरी, ट्रैकपैड और डिसप्ले दिया गया है.

इसको स्मार्टफोन से जोड़ने के लिए एंड्रॉयड कंटीन्यूम नाम का एप इस्तेमाल होता है. जिसके जरिये आप अपनी प्रोगरामिंग शुरू कर सकते है. यह आपको हाई-एंड लैपटॉप जैसी सुविधा प्रदान करेगा. साथ ही इस  सुपर बुक में फ़ोन चार्जिंग सुविधा होने के साथ इसकी बैटरी आठ घंटे तक पावर बैकअप दे सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -