मार्किट में लांच होने वाला है 6 इंच डिस्प्ले वन प्लस फ़ोन
मार्किट में लांच होने वाला है 6 इंच डिस्प्ले वन प्लस फ़ोन
Share:

अभी कुछ दिनों पहले ही एक ऐसी रिपोर्ट आईं है जिसमे ये बताया गया है की बहुत जल्दी मार्किट में  वनप्लस 6 लॉन्च होने जा रहा है, एक ताजा खबर के अनुसार चीन की ये  कंपनी वनप्लस 5टी हैंडसेट को मार्किट में लॉन्च करने के बारे में सोच कर रही है और इस फ़ोन को अगले महीने नवंबर में मार्किट में लांच किया जाएगा.

एक खबर के अनुसार  ऐसा पहले भी वनप्लस 3टी के साथ हो चूका है. ये मोबाइल कंपनी वनप्लस 5 को मार्किट में लॉन्च करने के 5 महीने के बाद ही वनप्लस 5टी को लांच करने जा रही है, खबर में बताया गया है की वनप्लस 3टी में कंपनी ने वनप्लस 3 के स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर की जगह थोड़े तेज़ स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर को इस्तेमाल किया था. एक रिपोर्ट में बताया गया है की वनप्लस 5 और वनप्लस 5टी दोनों ही फ़ोन्स में बहुत   ज़्यादा अंतर है.

रिपोर्ट के अनुसार  वनप्लस 5टी में वनप्लस 5 में 5.5 इंच के फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्ले को इस्तेमाल नहीं किया गया है,  इस बार कंपनी ने 6 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले को इस्तेमाल किया है जो आपको 18:9 आस्पेक्ट रेशियो देगा, आप इस चीज को हाल में LG V30 और गूगल पिक्सेल 2 XL जैसे स्मार्टफोन में देख चुके होगे,

रिपोर्ट में एक तस्वीर के द्वारा ये भी बताया गया है की वनप्लस 5टी स्मार्टफोन दिखने में कैसा होगा. ये फ़ोन बहुत ही पतले बेज़ल वाला फोन होगा, इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के किनारे बहुत घुमावदार हैं. यह फ़ोन देखने में  सैमसंग गैलेक्सी एस8 जैसा भी लगता है .

 

चाइना में लगाया गया व्हाट्सप्प पर प्रतिबन्ध

आने वाला है दुनिया का सबसे पहला हैक प्रूफ फोन

जानिए कैसे करे जिओ फ़ोन से अपने टीवी को कनेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -