कई तरीकों से पहन सकते हैं आप शर्ट, जानें लेटेस्ट स्टाइल्स
कई तरीकों से पहन सकते हैं आप शर्ट, जानें लेटेस्ट स्टाइल्स
Share:

बटनदार शर्ट जैसा शायद ही कोई दूसरा आउटफ़िट है, जिसे इतने तरीक़ों से पहना जा सके. कैज़ुअल लुक से लेकर फ़ॉमर्ल लुक तक के लिए बटन शर्ट बहुत ही शानदार विकल्प हैं. एक बेसिक बटन शर्ट को आप बिना किसी परेशानी और झिझक के डेनिम, स्कर्ट, मिनी स्कर्ट, ट्राउज़र्स और दूसरे पैंट्स के साथ बहुत आसानी से पेयर कर सकती हैं. बटन वाले शर्ट को आप कई तरह से पहन सकते हैं. इसी स्टाइल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बटन वाली शर्ट्स में स्टाइलिश और आकर्षक लगने के लिए इसे कैसे और किस तरह से पहनें, इसका आइडिया हम बॉलिवुड सेलेब्स से ले रहे हैं. 

करीना कपूर ख़ान ने ग्रीन शेड की बटन वाली शर्ट को डेनिम के साथ पेयर किया है. ज़्यादा स्टाइलिश लगने के लिए उन्होंने शर्ट को एक तरफ़ से टक इन किया है. इस तरह की शर्ट को पेयर करते समय आप करीना के इस लुक को ध्यान में रख सकती हैं.

वाइट कलर की इस बटन वाली शर्ट को सोनम कपूर आहुजा ने रेड ब्लेज़र के साथ पहना है. आप किसी दूसरे कलर के ब्लेज़र के साथ भी पेयर कर सकती हैं. 

पेस्टल कलर की इस स्ट्राइप्ड शर्ट को कंगना रनोट ने बडे़ ही सलीके के साथ मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया है. 

हल्के ग्रीन शेड पैंट्स के साथ ब्लू ऐंड वाइट शर्ट पेयर करके करीना कपूर ने बहुत ही बढ़िया कॉम्बिनेशन तैयार किया है. यह लुक रिलैक्स मूड के लिए परफ़ेक्ट है.

मानसून में इस तरह का फैशन करें कैरी, लगेंगी ट्रेंडी

ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी करती हैं तो इस तरह चुनें सही ब्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -