आ गया 4 GB रैम वाला जिओनी का नया फ़ोन
आ गया 4 GB रैम वाला जिओनी का नया फ़ोन
Share:

नई दिल्ली : चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी जिओनी ने चीन में अपना स्मार्टफोन लांच कर दिया है नाम है S9. इस फ़ोन के बारे में काफी वायरल खबरे सुनने को मिल रही थी. यह फोन 3 कलर वेरिएंट में लांच किया गया है ब्लैक, गोल्ड व रोज़ गोल्ड कलर. इसमें रियर पर डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ सोनी का 13 MP सेंसर व सैमसंग का 5 MP सेंसर दिया गया है.

वहीं सेल्फी लेने के लिए 13MP फ्रंट कैमरा है। S9 में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। साथ ही 3000 mAh की बैटरी दी गई है. यह भारत में कब आएगा इसकी जानकारी नहीं दी गयी है. वही इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो जियोनी S9 में 5.5 इंच (1080× 1920 पिक्सल) फुल एचडी एलटीपीएस 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है.

इस फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी10 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के माली टी860 जीपीयू है.इस फोन में 4 GB एलपीडीडीआर3 रैम है. इनबिल्ट स्टोरेज 64 GB है. स्टोरेज को 128 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाले इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 3000 mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन की कीमत 2,499 चीनी युआन (करीब 24,700 रुपए) है.

 

रैड डिजिटल ने पेश किया 8K विडियो वाला नया कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -