इंदौर में दोहरा शतक लगाने पर सिंगर लता मंगेशकर ने विराट को दी बधाई
इंदौर में  दोहरा शतक लगाने पर सिंगर लता मंगेशकर ने विराट को दी  बधाई
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : मध्यप्रदेश की होलकर नगरी इंदौर से कई दिग्गज हस्तियो का वास्ता है. विराट कोहली का भी अब इंदौर से खास रिश्ता जुड़ गया है. जब भी विराट के इतिहास को खंगाला जाएगा तो इंदौर का जिक्र जरूर होगा. यहां विराट ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ा. जैसे ही विराट ने दो दोहरे शतक बनाने का कीर्तिमान अपने नाम किया वैसे ही सोशल मीडिया की माइक्रोब्लॉग वेबसाइट ट्वीटर पर विराट कोहली ट्रेंड करने लगे.

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के पिछले दो टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के ख़राब फार्म में चलते हुए कीवी कप्तान ने सोचा भी नही होगा कि इंदौर के होलकर स्टेडियम भारतीय टीम का यह कप्तान कीर्तिमान रच देगा. दूसरे टेस्ट में जब कोहली अपने अर्धशतक से चूके थे यह मेहमान टीम के लिए संकेत था कि भारत का यह स्टार खिलाडी इंदौर में बड़ी पारी खेल सकता है, और हुआ भी वही. विराट कोहली ने बतौर कप्तान दूसरा दोहरा शतक जड़कर ऐसा कारनामा करने के की पहली पदवी हासिल कर ली है.

बतौर कप्तान के रूप में दो दोहरे शतक लगाने पर संगीत की रानी और सुरो की जादूगर लता मंगेशकर ने उन्हें बधाई दी है. लता ने लिखा -"इंदौर में मेरा जन्म हुआ. उसी शहर में आज विराट कोहली ने डबल सेंचुरी बनाई. मैं उन्हें बहुत बधाई देती हूं. धन्यवाद."

वही पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, "आपको नमस्कार विराट. फोकस, सकारात्मकता और दृढ़ता का क्या बढ़िया प्रदर्शन किया है."

दो दोहरे शतक ज़माने वाले पहले भारतीय कप्तान बने विराट

विराट के दोहरे शतक से ऐतिहासिक हुआ इंदौर का होलकर स्टेडियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -