बीते माह इस कार ने मार्केट में बनाया अपना खास स्थान
बीते माह इस कार ने मार्केट में बनाया अपना खास स्थान
Share:

मारुति सुजुकी कारों की बिक्री के केस में लंबे वक़्त  से देश में पहला स्थान रखती है. इस वर्ष नवंबर में भी यही हाल देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन इस बार कंपनी ने सबसे अधिक स्विफ्ट,ऑल्टो जैसे मॉडल्स नहीं, बल्कि अपनी प्रिमियम हैचबैक कार बलेनो की बिक्री भी कर चुकी है. बीते माह इस कार की 20945 यूनिट्स की सेल हुई है , जो कि न सिर्फ कंपनी के लिए बल्कि सभी ब्रांड्स में सबसे अधिक है. पिछले कुछ महीनों में इस कार को पसंद करने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ने लग गई है. 

टाटा नेक्सॉन को मिला दूसरा स्थान: बीते माह देश में सबसे अधिक बिकने वाली कारों के केस में टाटा नेक्सन दूसरे नंबर पर रही. इस दौरान इस कॉम्पैक्ट SUV की 15871 यूनिट्स को कंपनी ने सलए कर दिया है. जबकि सस्ती हैचबैक कार मारुति ऑल्टो 15663 यूनिट्स की बिक्री के साथ तीसरे स्थान पर ही बनी ही रही. वहीं चौथे नंबर पर सबसे अधिक बिक्री के मामले में मारूति स्विफ्ट ने 15152 यूनिट्स की बिक्री के साथ और वैगनआर हैचबैक 14720 यूनिट्स की बिक्री के सात 5वे स्थान पर रही. 

कैसे हैं मारुति सुजुकी बलेनो के फीचर्स: मारुति सुजुकी ने 2022 में ही बलेनो का फेसलिफ्ट वर्जन में पेश कर दिया गया है. इस कार में HUD डिस्पले, 360 डिग्री कैमरा जैसे नए फीचर्स के साथ इसके लुक में भी कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी देखने के लिए मिले है. जो इसके पुराने वर्जन से बहुत अलग है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -