लश्कर आतंकी अन्नान भारत में घुसा, पुलिस अलर्ट पर
लश्कर आतंकी अन्नान भारत में घुसा, पुलिस अलर्ट पर
Share:

नई दिल्ली : आंतकी संगठन लश्कर ए तैयबा जम्मू कश्मीर और पंजाब में किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फ़िराक में है. ख़ुफ़िया सूत्रों के अनुसार अपने मकसद को पूरा करने के लिए पाकिस्तान में ट्रैनिंग लेने वाला लश्कर आतंकी हंज़िया अन्नान भारतीय सीमा में घुस गया है. इस जानकारी के बाद इन राज्यों की पुलिस अलर्ट पर है और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है.

गौरतलब है कि खुफिया सूत्रों बताते है कि अन्नान श्रीनगर के कुछ हिस्सों के अलावा, जम्मू का विजयपुर रेलवे स्टेशन, सांबा के औद्योगिक इलाके और जम्मू डेंटल कॉलेज के ब्वॉयज़ होस्टल को निशाना बना सकता है. इसी तरह पंजाब में गुरदासपुर और दीनानगर के साथ गुरदासपुर-ब्रह्मणा रोड पर तिबरी के पास स्थित भारतीय सेना के कैंप पर भी यह लश्कर आतंकी हमला कर सकता है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सरहदी इलाके के पास पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिशों में इजाफा हुआ है. हालांकि भारतीय सेना के चौकन्ना जवानों की वजह से आतंकियों के मंसूबे धराशायी करते  रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद लश्कर आतंकी हंज़िया अन्नान भारत में घुसने में कामयाब हो गया. खबर की पुष्टि के बाद इन दो राज्यों की पुलिस अलर्ट पर है और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है.

यह भी देखें

कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -