लालू की हालत ठीक, आज हो सकता है चारा घोटाले का फैसला

लालू की हालत ठीक, आज हो सकता है चारा घोटाले का फैसला
Share:

रांची: देश के बहुचर्चित चारा घोटाले में फंसे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ आज फैसला आ सकता है. सूत्रों के अनुसार आज दोपहर 1 :30 बजे तक अदालत चारा घोटाले के चौथे मामले में लालू के खिलाफ बड़ा फैसला सुना सकती है. फिलहाल, लालू यादव राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में अपना इलाज करवा रहे है.

रांची की बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे लालू यादव को रविवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों की मानें तो अभी लालू की हालत स्थिर बनी हुई है. चारा घोटाले के चौथे मामले में लालू प्रसाद के अलावा, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा और 30 अन्य भी आरोपी हैं. यह मामला दिसंबर 1995 से जनवरी 1996 के बीच दुमका कोषागार से 13.13 करोड़ रुपये फर्जी तरीके से निकालने का है.

आपको बता दें कि, लालू प्रसाद को चारा घोटाले के पहले मामले में वर्ष 2013 में पांच वर्ष की सजा सुनाई गई थी. इस घोटाले के दूसरे मामले में लालू को 23 दिसंबर 2017 को दोषी ठहराया गया था और 6 जनवरी को साढ़े तीन साल कैद की सजा सुनाई गई थी. तीसरे मामले में उन्हें चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के लिए 24 जनवरी को दोषी ठहराया गया था और पांच साल की सजा दी गई थी. जिसके बाद लालू यादव ने चारा घोटाले के चौथे मामले में बिहार के तत्कालीन महालेखा परीक्षक, उपमहालेखा परीक्षक तथा महालेखाकार कार्यालय के निदेशक पर भी संलिप्तता का मुकदमा चलाने की मांग की थी.

लालू को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया

दुमका चारा मामले में लालू यादव का फैसला आज भी टला

अखिलेश यादव ने की महागठबंधन की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -