'लालू यादव ने बहुत बच्चा पैदा कर दिए, इतना नहीं करना चाहिए था..', सीएम नितीश कुमार ने कसा तंज
'लालू यादव ने बहुत बच्चा पैदा कर दिए, इतना नहीं करना चाहिए था..', सीएम नितीश कुमार ने कसा तंज
Share:

पटना: बिहार में अब दूसरे चरण की वोटिंग के लिए  नेताओं ने जोर आजमाइश लगानी शुरू कर दी है। इसी क्रम में जनता दल यूनाइटेड (JDU) अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी आज शनिवार को कटिहार के डुमरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने एक बार फिर से लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा। कटिहार के डुमरिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बहुत बच्चे पैदा कर दिया, इतना नहीं करना चाहिए था। सब बातों का ख्याल रखना चाहिए था। बता दें कि, पूर्व सीएम लालू यादव की 9 संतानें हैं,  उनके दो बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप तो राजनीति में पहले से ही सक्रीय हैं, बेटी मीसा भारती भी राज्यसभा सांसद है। अब RJD ने मीसा भारती को लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा है, साथ ही उनकी बहन रोहिणी आचार्य को भी टिकट दिया है, जो अपने पति के साथ सिंगापुर में रहती हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पति-पत्नी (लालू-राबड़ी) की सरकार ने 15 वर्षों में बिहार को गर्त में धकेल दिया। मुसलमान को भी कुछ नहीं दिया। भाजपा से  हमारा रिश्ता 1995 से ही है। 10 लाख नौकरी पर नितीश ने कहा कि, तेजस्वी यादव हमारे ही काम का क्रेडिट ले रहे। हर जगह झूठ फैला रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पहले अपने दो बेटों को लालू ने सियासत में आगे बढ़ाया। अब दो बेटियों को भी उतार रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने मुस्लिमों के लिए भी कुछ नहीं किया। सिर्फ मुस्लिम समाज का वोट लेने के लिए ठगने का काम किया है। 

नितीश कुमार ने आगे कहा कि बिहार के विकास के लिए केंद्र व राज्य सरकार मिलकर कार्य कर रही है। नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाने के लिए लोग NDA उम्मीदवार को जिताने का काम करें। कटिहार में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। इस सीट से कांग्रेस ने तारिक अनवर, तो JDU ने दुलाल चंद्र गोस्वामी को मैदान में उतारा हैं।

प्रधानमंत्री बताएं, उन्हें 10 सालों में कर्नाटक के लिए क्या किया ? कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने दागा सवाल

'आपने हमें 2014 और 2019 में बहुमत दिया, जिसका इस्तेमाल हमने..', राजस्थान में अमित शाह ने भरी हुंकार

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले पर कोलकाता हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला, कई TMC नेताओं पर है आरोप !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -