25 साल की हुई RJD, जेल से आने के बाद पहली बार पार्टी का स्थापना दिवस मनाएंगे लालू यादव
25 साल की हुई RJD, जेल से आने के बाद पहली बार पार्टी का स्थापना दिवस मनाएंगे लालू यादव
Share:

पटना: लंबे समय तक चारा घोटाले मामले में जेल काटने के बाद बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) आज पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की स्थापना के 25 वर्ष पूरे होने पर पार्टी की तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. लालू यादव इस वर्चुअल कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और फिर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

इस कार्यक्रम को लेकर पटना में राजद कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लालू यादव की भी तस्वीर लगाई गई है. तीन वर्ष की प्रतीक्षा के बाद राजद कार्यकर्ताओं को लालू प्रसाद यादव को सुनने का मौका मिलेगा. तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव को जन-जन का नेता करार देते हुए कहा कि 'वे देशवासियों के दिल में वास करते हैं.' राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि, 'वे गरीब, पीड़ित और वंचितों की आवाज हैं, उनका जीवन इन वर्गों के अधिकार की रक्षा के लिए समर्पित है. आप सभी लोग उनके विचारों को समझें और समाज के सभी वर्ग, तबके के उत्थान के लिए संघर्ष करें. आपकी सरकार बनेगी तब सभी लोगों को सम्मान और अधिकार मिलेगा.'

वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद अब जेल में रहें या जमानत पर, पार्टी के पोस्टर-बैनर से गायब किए जाएं या उनकी सचित्र वापसी हो, बिहार की सियासत पर इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. यह दिल बहलाने के लिए एक सियासी दल की आंतरिक कसरत-भर है. 

ब्रिटेन में कम नहीं हो रहें है कोरोना के मामले, फिर सामने आए इतने केस

ईरान में बढ़ा कोरोना का डेल्टा वेरिएंट, तेजी से बढ़ रहे केस

रामविलास पासवान की जयंती आज, PM ने दी श्रद्धांजलि, चिराग निकालेंगे आशीर्वाद यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -